कोर्ट से मो. शमी को मिली बड़ी राहत, पत्नी हसीन जहां के हर्जाने का दावा हुआ खारिज


SUJEET KUMAR 18/08/2018 09:44 AM
341 Views

New Delhi. इंडियन क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। अलीपुर कोर्ट ने उनकी पत्नी हसीन जहां द्वार दायर किया गया हर्जाने का केस खारिज कर दिया है। हालांकि जज नेहा शर्मा ने उनकी लड़की के लिए हर्जाने की मांग को स्वीकार कर लिया है।

शमी से कहा गया है कि उन्हें अपनी लड़की को प्रति माह 80,000 रुपए गुजारा भत्ता देना होगा। बता दें कि हसीन ने मोहम्मद शमी से गुजारा भत्ता के तौर प्रतिमाह 7 लाख रुपए की मांग की थी। 

mohammed shami court maintenance claim of hasin jahan rejected

  हसीन अब हाईकोर्ट जाने की तैयारी में लगी
शमी के वकील के मुताबिक, उनके क्लाइंट अपनी लड़की को मेंटिनेन्स देने के लिए शुरू से तैयार थे, इसलिए हमें इससे कोई परेशान नहीं है, लेकिन जैसे ही हसीन जहां ने मॉडलिंग और एंक्टिंग का करियर फिर से शुरू किया, शमी ने उन्हें मेंटिनेन्स देने से इंकार कर दिया। वहीं हसीन के वकील का कहना है कि उनकी क्लाइंट ने अपना व्यवसाय शुरू करने की कोशिश की है लेकिन अभी शुरुआत नहीं हुई है। हसीन अब हाईकोर्ट जाने की तैयारी कर रहीं हैं। 

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें...

mohammed shami court maintenance claim of hasin jahan rejected

  क्या है पूरा मामला

शमी की पत्नी हसीन जहां ने इस साल मार्च महीने में अपने पति पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे। हालांकि शमी इन सभी आरोपों से इनकार करते रहे हैं और हसीन भी इन आरोपों को अभी तक साबित नहीं कर सकी हैं। बता दें कि अभी हाल ही में हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर आरोप लगाया कि ईद के बाद वह दूसरी शादी करने जा रहे हैं। इस पर शमी का कहना था कि अगर ऐसा है तो में जहां को अपनी शादी में जरुर बुलाऊंगा। 

mohammed shami court maintenance claim of hasin jahan rejected

  इंग्लैंड दौरे पर शमी

गौरतलब है कि शमी इस वक्त इंग्लैंड दौरे पर हैं। जहां वह टीम के साथ टेस्ट मैचों की सीरीज का हिस्सा हैं। अभी तक इस सीरीज में दो टेस्ट मैच हो चुके हैं और दोनों ही टेस्ट मैचों में टीम इंडिया की हार हुई है। इस सीरीज के दोनों मैचों में शमी ने अभी तक अपना शानदार प्रदर्शन दिखाया है। 

Web Title: mohammed shami court maintenance claim of hasin jahan rejected ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया