मुख्य समाचार
Photos : योगी आदित्यनाथ से यू० एस० इण्डिया बिजनेस काउंसिल की प्रेसीडेंट निशा बिस्वाल ने की भेंट बड़ी ख़बर : मायावती को PM बनने से रोकना मुश्किल, खुद लड़ेंगी चुनाव 14 November: सोनिया और मनमोहन सिंह ने पंडित नेहरू को दी श्रद्धांजलि अखिलेश यादव ने मौजूदा सरकार को बताया किसान विरोधी जब अर्जुन से शादी की चर्चा हुई तेज तो भड़कीं मलाइका, कहा- एंजॉय कर रही... विश्व मधुमेह दिवस की पूर्व संध्या पर हुआ कार्यक्रम का आयोजन छठ पूजा स्वच्छता का प्रतीक: महापौर संयुक्ता भाटिया सेंसेक्स में 200 अंकों की उछाल, रुपये में 51 पैसे की हुई बढ़त नाम बदलने पर भड़के सपा नेता: कहा, योगी के बाप ने नहीं बसाया आजमगढ़ नाबालिग मासूम से दरिंदगी के बाद हत्या सलमान पर भड़कीं करणवीर की पत्नी टीजे सिंधु, लिखा ओपन लेटर धर्म निरपेक्ष है सबरीमाला मंदिर, सभी धर्मों के लिए खुला है : केरल सरकार छठ पर्व : एसएसपी ने घाटों पर पहुंचकर लिया जायजा, लगाई गईं तमाम टीमें कैबिनेट बैठक के बाद सीएम के निकलने से पहले महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास  नेताजी से रिश्ते पर कुछ बोल न सके शिवपाल, भतीजे के बाद भाई ने भी तोड़ा नाता! दो माह में निचले स्तर पर पहुंचे डीजल के भाव, 26 दिन में 5 रुपये घटे पेट्रोल के दाम #Chhath puja: छठ का त्योहार क्यों मनाया जाता है , जानिए इस व्रत का क्या है महत्व सांसद जी के गाने पर चलती रहीं गोलियां भारत में oneplus 6T का थंडर पर्पल वेरिएंट लॉन्च, जानें क्या है कीमत व आॅफर्स जानिए, क्यों मनाया जाता है छठ महापर्व जन्मदिन विशेष: अश्लील गाने की शूटिंग के बाद फूट-फूट कर रोई थीं जूही चावला बदलते मौसम में खाएं ये चीजें, खिली-खिली रहेगी त्वचा शह और मात के खेल में बीजेपी की करारी शिकस्त, एक ही दिन में सैकड़ों नेता सपा में शामिल  रेसलर का गुस्सा राखी ने तनुश्री पर निकाला, कही ये होश उड़ाने वाली बात विशेष : फेक न्यूज़ डिटेक्शन पर हुई वर्कशॉप, सामने आईं कई महत्वपूर्ण बातें
 

बाढ़ में लापता 12 में से आठ लोगों के शव बरामद


RAJNISH KUMAR 18/08/2018 11:50:49
207 Views

Bhopal. स्वतंत्रता दिवस पर कुछ युवक पिकनिक मनाने सुल्तानगढ़ गए थे, उन्हें क्या पता था कि वो जिन्दगी की अंतिम पिकनिक मनाने जा रहे हैं। दरअसल, मध्य प्रदेश में ग्वालियर के मोहना स्थित सुल्तानगढ़ वाटरफॉल के किनारे पिकनिक मनाने गए करीब 12 लोग पानी के तेज बहाव में बह गए थे, जिससे हड़कम्प मच गया था। गोताखोरों की मदद से 8 युवकों के शवों को बरामद कर लिया गया है। जबकि चार अन्य युवकों की तलाश की जा रही है।

Eight people out of 12 missing in the floods recovered

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मध्य प्रदेश में ग्वालियर के मोहना स्थित सुल्तानगढ़ वाटरफॉल के पास 15 अगस्त को पिकनिक मनाने गए करीब 12 लोग पानी का तेज बहाव आने के कारण बह गए थे जबकि लगभग 40 लोग चट्टान पर फंस गए थे। फंसे लोगों को निकाल लिया था। वहीं, 12 युवकों की तलाश की जा रही थी, जिसमें से गोताखोरों ने आठ लोगों के शवों को बाहर निकाल लिया है, जबकि जब लोगों की अभी भी तलाश जारी है। 

Eight people out of 12 missing in the floods recovered
  आठ शवों में से सात की पहचान

पुलिस ने बताया कि बरामद किए गए आठ शवों में से सात की पहचान हो गई। बताया जा रहा है कि सभी मृतक ग्वालियर के हैं। बरामद किएए गए शवों की पहचान निशिकांत कुशवाह, सोनू उर्फ सुरेन्द्र चौहान, अभिषेक कुशवाह, रवि कुशवाह, भूपसिंह कुशवाह निवासी गिरवाई, फैज खान और विशाल सिंह चौहान निवासी शर्मा फार्म के पास पीएचई कॉलोनी के रूप में हुई है। अन्य चार लोगों की तलाश में पुलिस और गोताखोरों की टीम घटना स्थल पर तैनात है।

यह भी पढ़ें ... बड़ी खबर: कांग्रेस-बसपा गठबंधन पर छाया संकट, मायावती ने दिया ये आदेश

 

 

Web Title: Eight people out of 12 missing in the floods recovered ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...