मुजफ्फरपुर कांड: ब्रजेश ठाकुर के कार्यालय में सीबीआई की छापेमारी, मिली ऐसी चजें उड़ गए होश


SHUBHENDU SHUKLA 18/08/2018 11:24:10
290 Views

Patna. बिहार स्थित मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप कांड मामले में सीबीआई ने छापेमारी शुरू कर दी है। सीबीआई ने मास्टरमाइंड ब्रजेश ठाकुर के पटना स्थित अखबर प्रातः कमल के कार्यालय पर छापेमारी की। यहां से पुलिस को ऐसे चीजें मिली है, जिससे होश उड़ गए। इसके साथ ही सीबीआई ने पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पांच ठिकानों सहित कुल 12 जगहों पर छापेमारी की। 

CBI raid in Brajesh Thakur office

यह भी पढ़ें...केरल : सुप्रीम कोर्ट ने कहा, मुल्लापेरियार बांध का जल स्तर तीन फुट कम करें

  डायरी बरामद

सीबीआई को छापेमारी में ठाकुर के दफ्तर से एक डायरी बरामद हुई है। इस डायरी में कोडवर्ड में कई लोगों के नाम लिखे हुए हैं। डायरी में मोबाइल नंबर भी लिखें हैं। जब पुलिस ने इन नंबरों पर कॉल कर संपर्क करने की कोशिश की तो होश उड़ाने वाले नाम सामने आए। इनमें कुछ नाम इस तरह से हैं, जैसे रीना भाभी, नीता पार्लर, रमेश पोद्दार, सीएल सिंह व अन्य।   इसके साथ ही अय्याशी के सामान भी भारी मात्रा में बरामद हुए हैं। 

यह भी पढ़ें...इस बकरीद बनाएं ये स्वादिस्ट सेवई, मेहमान खाकर कहेंगे वाह

  बेड से सामान बरामद

सीबीआई को छापेमारी के दौरान अखबार के कार्यालय में दो बेड भी मिले। जब यहां तलाशी शुरू की गई तो अश्लील सामाना कंडोम, नमकीन, सोडा की बोतलें, जोशीले दवाईयां, कई तरह के क्रीम व अन्य साम​ग्रियां बरामद हुई हैं। अखबार के कार्यालय में इन सामग्रियों को देखकर लगता है कि यहां जनता की आवजें उठाने का काम कम और घिनौने काम अधिक चलते थे। ठाकुर के कई आई कार्ड भी सीबीआई ने बरामद किए हैं। इनमें निर्वाचन आयोग द्वारा जारी पास भी मिला है। यह पत्रकारों को कवरेज के दौरान दिया जाता था। सीबीआई ने प्राप्त सभी सामानों को जब्त कर जांच तेज कर दी है। 

Web Title: CBI raid in Brajesh Thakur office ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया