मुख्य समाचार
शमी की पत्नी हसीन जहां ने राजनीति में रखा कदम, इस पार्टी में हुई शामिल   अमर सिंह ने कहा अगर जयाप्रदा बोली #METOO तो यह नेता होगा सलाखों के पीछे  #Metoo : सवालों के घेरे में मंत्री और मोदी सरकार का मौन प्रियंका की भारत में ही होगी शादी, जानिए समारोह की पूरी डिटेल  निर्वाचन आयोग दिव्यांग मतदाताओं को उपलब्ध कराएगा ब्रेल फीचर युक्त मतदाता पर्चियां 1 लाख मीट्रिक टन मक्का की खरीद आगामी 15 नवम्बर से : मुख्य सचिव मायावती के पूर्व बंगले में शिवपाल का गृह प्रवेश,बनेगा पार्टी कार्यालय जिले के वरिष्ठ अधिकारियों को दुर्गा पूजा, दशहरा एवं दीपावली पर्व में बेहतर कानून-व्यवस्था बनाये रखने के लिए दिये गये निर्देश राज्य कर्मचारियों को सर्वोत्तम वेतन-भत्ते व पेंशनरी लाभ देने वाला अग्रणी राज्य है उत्तर प्रदेश : मुख्य सचिव अंदर से ऐसा दिखता है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नया कार्यालय, देखें तस्वीरें ठेकेदार को देने है पैसे, करो 1 लाख की व्यवस्था नहीं तो जाओगे जेल  चुनाव से पहले भाजपा को लगा बड़ा झटका, इन दिग्गजों ने थामा कांग्रेस का दामन Asian Para Games 2018 : विभिन्न स्पर्धाओं में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों से पीएम ने की मुलाकात
 

बड़ी ख़बर : मायावती के आदेश पर पार्टी में बड़ा फेरबदल, 2019 की तैयारी शुरू


SUJEET KUMAR 18/08/2018 16:50:07
1445 Views

Lucknow. 2019 में होने लोकसभा चुनाव और आगामी तीन राज्यों में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को देखते हुए बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने पार्टी को लेकर एक ब़डा ऐलान किया है। इस ऐलान के साथ ही पार्टी में कुछ बड़े बदलाव भी किए गए हैं। मायावती ने निर्देश दिया है कि सितंबर से पहले पार्टी प्रदेश में सभी बूथों पर अपने एजेंटों की नियुक्ति कर ले। साथ ही सेक्टर और ब्लॉक लेवल पर भी चुनावी टीम इस अवधि के अंदर तैयार ली जाए।  
 
Rajasthan Election 2018 BSP Mayawati
सितंबर के पहले या दूसरे हफ्ते में बसपा के छह प्रभारी तीसरी समीक्षा बैठक करेंगे। हालांकि इससे पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ उनकी बैठक की हो सकती है। पार्टी ने चुनाव के मद्देनजर संगठन में बड़ा बदलाव किया है। जिसके बाद प्रदेश को चार जोन में बांटा गया है। पहले पार्टी पांच जोन के आधार पर चुनाव लड़ती रही है। जोन एक में रायपुर, बिलासपुर, रायगढ़, जांजगीर को रखा गया है। जबकि जोन दो में कोरबा और सरगुजा की लोस और विस को रखा गया है। 

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें...

Rajasthan Election 2018 BSP Mayawati

जबकि जोन तीन में महासमुंद, दुर्ग, राजनांदगांव और जोन चार में बस्तर, कांकेर की सीटें रखी चुनी गई है। इसी के ही पार्टी चुनावी गतिविधियां को भी संचालित करेगी। चारों जोन में प्रदेश कार्यकारिणी के पदाधिकारियों के साथ स्थानीय पदाधिकारी भी होंगे। वहीं जोन की टीम की मॉनिटरिंग प्रदेश प्रभारियों करेंगे। बता दें कि इस वक्त बसपा के फिलहाल छह प्रदेश प्रभारी हैं। इस साल के अंत में मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में विधान सभा चुनाव होने हैं। 

Web Title: Rajasthan Election 2018 BSP Mayawati ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...