सगाई होते ही निक जोनस ने प्रियंका को लेकर सोशल मीडिया पर लिखी ऐसी पोस्ट...


NAZO ALI SHEIKH 18/08/2018 16:52:37
499 Views

Mumbai. बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने आज रीति-रिवाज के साथ अपने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ सगाई कर ली। सगाई के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने सोशल मीडिया पर इसकी ऑफिशियल जानकारी दी है। 

CLICK HERE- ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

sagai hote he nick jonas ne priyanka ko lekar social media pr ki post

  लिखा मजेदार मैसेज

प्रियंका चोपड़ा ने सगाई होते ही अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की और पोस्ट में लिखा- दिल और आत्मा से मैं अब इनकी। वहीं, निक ने भी अपने अकाउंट पर फोटो शेयर की और पोस्ट में लिखा- मिसेज जोनस, मेरा दिल मेरा प्यार। फोटो में प्रियंका ने येलो कलर का सलवार सूट पहना हुआ है। निक जोनस भी भारतीय आउटफिट कुर्ते-पयजामे में नजर आए। फोटो में दोनों ने कपल पोज दिया। 

  खास पूजा 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका की सगाई से पहले उनके घर में एक विशेष पूजा का आयोजन किया गया जिसके सारे इंतजाम उनकी मां मधु चोपड़ा ने खुद किया है। इसी के साथ प्रियंका की मां ने निक की फैमिली के लिए एक गेट -टू -गेदर पार्टी रखी है जो शाम को होगी। प्रियंका और निक की ये सगाई हिंदू रीति-रिवाज से हुई है। 

https://www.instagram.com/p/BmnZzOogQ2e/?taken-by=priyankachopra

शाम को  होगी पार्टी

प्रियंका शाम को इंगेजमेंट की ग्रैंड पार्टी देंगी, जिसमें बॉलीवुड से लेकर कई दिग्गज बिजनेसमैन शिरकत करेंगे। हालांकि पार्टी की लिस्ट अभी जारी नहीं हुई है। प्र‍ियंका और निक जोनास काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। अक्‍सर दोनों को एक साथ वक्‍त बिताते भी देखा गया है। 

Web Title: sagai hote he nick jonas ne priyanka ko lekar social media pr ki post ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया