बीजेपी व आरएसएस की तानाशाही को इस तरह रोकेगी बसपा


DEEPSHIKHA JAISWAL 18/08/2018 16:57:27
1947 Views

Lucknow. डॉ. आंबेडकर भवन में शनिवार को बहुजन समाज पार्टी की सिरसा लोकसभा स्तरीय संगठन समीक्षा की बैठक हुई। जिसमें मुख्य अतिथि यूपी के एमएलसी और हरियाणा, पंजाब व चंडीगढ़ के प्रदेश प्रभारी अतर सिंह राव रहे। वहीं इस बैठक में विशिष्ट अतिथि के रूप में बसपा प्रदेश प्रभारी डॉ. महेश कुमार और उपाध्यक्ष नरेंद्र प्रजापति भी मौजूद थे। बैठक में बीजेपी को कैसे रोंके इस बारे में चर्चा की गयी।

BSP will prevent BJP and RSS dictatorship in this way

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।   

  दलितों और पिछड़ों को टारगेट कर रही BJP: अतर सिंह राव
 

मीटिंग को संबोधित करते हुए अतर सिंह राव ने कहा कि आरएसएस की तानाशाही को बसपा का सशक्त संगठन ही रोकेगा। इसके लिए हमें एक साथ मिलाकर काम करना होगा। इसके अलावा राव ने यह भी कहा कि बसपा अब एक बूथ और सर्वसमाज के 23 यूथ के नए फार्मूले पर कार्य कर रही है। वहीं बैठक में बसपा के अन्य नेताओं ने सिरसा लोकसभा के 9 विधानसभा सीटों की रिपोर्ट ली।

  एमएलसी राव ने कही यह बात 

बता दें कि बैठक के दौरान बसपा नेताओं ने संगठन के कार्य में निष्ठा और ईमानदारी से कम करने वालों को शाबाशी दी। इस दौरान मुख्य अतिथि एमएलसी राव ने कहा कि देश इस समय अघोषित आपातकाल के दौर से गुजर रहा है। आजादी के 71 साल बाद भी हमारे देश के ज्यादातर हिस्से हर स्तर पर पिछड़े हुए हैं।

बैठक में राव ने ये भी कहा कि आरएसएस-बीजेपी के संरक्षण में मंत्री पहले संविधान विरोधी बयान देते थे। लेकिन 9 अगस्त को संसद मार्ग पर उन्हीं लोगों ने डॉ अंबेडकर के बनाए भारतीय संविधान को जला डाला। इस समय संविधान, लोकतंत्र और आरक्षण भारी खतरे में हैं। दलितोंपिछड़ों और अल्पसंख्यकों को निशाने पर लिया जा रहा है।

इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि जाति व धर्म के नाम पर दंगे करवाए जा रहे हैं। यह सब काम बीजेपी का है। ऐसे में हमें एक साथ मिलाकर चलना होगा और आरएसएस-बीजेपी की तानाशाही को ख़त्म करना होगा।

Web Title: BSP will prevent BJP and RSS dictatorship in this way ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया