मायावती को पीएम बनाने के लिए लिया संकल्प, बसपा का नया चक्रव्यूह


SHUBHENDU SHUKLA 19/08/2018 11:23:12
1903 Views

Bhopal. बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन में कई दिग्गज नेता, पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने बैठक कर बसपा सुप्रीमो मायावती को पीएम बनाने का संकल्प लिया। साथ ही बीजेपी के झूठे वादों की पोल खोलने के लिए आंदोलन व्यापक स्तर पर आंदोलन चलाने का ऐलान किया। विधायक सत्यप्रकाश ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी मुक्ति का आंदोलन चला रही है। इस आंदोलन को आगे ले जाने और सफलता के शिखर तक पहुंचाने के लिए सत्ता की कुंजी अपने पास होना बहुत ही जरूरी है। भाजपा झूठे वादों का पुलिंदा बांधने वाली पार्टी है।  एमपी में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने 14 साल के कार्यकाल में दलितों को कुछ नहीं दिया। आंदोलन और सम्मेलन के दौरान लोकसभा चुनाव 2019 फतह को लेकर नई रणनीतियां भी तैयार की गईं। 

Massive conference of BSP workers in Madhya Pradesh

यह भी पढ़ें...समर्थन जुटाने के लिए शिवपाल का अगला दांव, लोहिया ट्रस्ट पर....

  सबसे बड़ा घोटाला

बीजेपी राज में एशिया के सबसे बड़ा व्यापमं घोटाला हुआ था। परिणाम यह रहा कि घोटाले की वजह से 50 लोगों की मौत जेल के अंदर ही हो गई। यह बात बहुत ही चिंताजनक है। जेल में मरने वाले इमानदार लोग भी शामिल रहे होंगे। केवल आतंकी या फिर डकैतों की ही मौत नहीं हुई थी। यह गंभीर प्रकरण निष्पक्ष जांच का विषय है। दतितों का शोषण लगातार जारी है। इतना ही नहीं बाबा भीमराव अंबेडकर की प्रतिमाएं तक तोड़ दी जा रही है। 

यह भी पढ़ें...भाजपा सरकार ने एक दिन में 9 करोड़ वृ़क्षारोपण का झूठ फैलाया : अखिलेश यादव

  रैली निकालकर दिखाई ताकत

सम्मेलन से पहले बसपा के युवा बसपा कार्यकर्ताओं ने बाइक रैली निकालकर विरोधियों को ताकत का अहसास भी कराया। रैली का पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राम अचल राजभर ने स्वागत किया। बीजेपी के खिलाफ हल्ला बोलते हुए रानी अवंतीबाई लोधी की 187वीं जयंती धूमधाम से मनाई। साथ ही मायावती को आगामी लोकसभा चुनाव में विजय श्री दिलाकर पीएम बनाने का संकल्प किया। इस मौके पर बसपा के राष्ट्रीय महासचिव रामअचल राजभर, डॉ.अशोक सिद्धार्थ, प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप अहिरवार, पूर्व सांसद रामलखन कुशवाह, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष संजीव सिंह कुशवाह मौजूद रहे। 

 

 

Web Title: Massive conference of BSP workers in Madhya Pradesh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया