मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

व्यापारियों ने अटल जी को श्रद्धासुमन अर्पित किये


SHUBHENDU SHUKLA 19/08/2018 18:35:23
315 Views

Lucknow. अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल तथा सहारनपुर किरयाना व्यापार संघ के तत्वावधान में देश के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्व.अटल बिहारी वाजपेयी को घेर चैम्बर में आयोजित श्रद्धाजंलि सभा में अपने श्रद्धासुमन अर्पित किये। व्यापार मण्डल के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष विमल विरमानी ने श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए कहा कि स्व. वाजपेयी देश के गौरव थे, उन्होंने देश का नाम अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर गौरवान्वित किया। पोखरन में परमाणु विस्फोट, अंतर्राष्ट्रीय दबाव के विरूद्ध करना देशप्रेम की अडिकता दिखाती है। 

Merchants paid tributes to former PM Atal Bihari Vajpayee

यह भी पढ़ें...अमित शाह और राजनाथ की मौजूदगी में अटल बिहारी वाजपेयी की कलश यात्रा

  राज्यमार्गों का नवनिर्माण

देश के विकास में सभी राष्ट्रीय राज्यमार्गों का नवनिर्माण हो अथवा किसान, व्यापारी तथा आम जन की समस्या हो, उनकी गंभीर संकल्पता दिखाती है। पूर्व प्रधानमंत्री का कवि हृदय कश्मीर समस्या पर पकिस्तान को दो टूक कहना कि पूरा कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है, कश्मीर हमारा था हमारा है और हमारा ही रहेगा। 

यह भी पढ़ें...#KeralaFloods : केरल में कुदरत का कहर, अब तक करीब 357 लोगों की मौत, ये राज्य मदद के लिए आए आगे

  प्रेरणा लेकर आगे बढ़ें

उन्होंने विपक्ष में रहते हुए भी कभी भी अपने दल के हित को देश से ऊपर नहीं माना। जबकि वर्तमान में विपक्ष में ऐसी सोच का नितान्त अभाव है, सभी लोगों को उनसे प्रेरणा लेनी चाहिए, देश में उनके निधन से भारी क्षति हुई है, परंतु हमें उनसे प्रेरणा लेकर आगे बढ़ना चाहिए। सहारनपुर किरयाना व्यापार संघ के अध्यक्ष तथा व्यापार मण्डल के जिला महामंत्री अनित गर्ग तथा किरयाना संघ के महामंत्री चन्दन कालडा ने कहा कि वाजपेयी जी का जीवन पूरे देश के लिए अनुकरणीय है।

Web Title: Merchants paid tributes to former PM Atal Bihari Vajpayee ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया