बारिश में गिरा मकान, बाल बाल बचा मजदूर का परिवार


SHUBHENDU SHUKLA 19/08/2018 19:45:04
306 Views

Lucknow. बारिश का कहर लगातार जारी है। आए दिन कमजोर मकानें धराशाई हो जा रही हैं। सहारनपुर के खानआलमपुरा स्थित शाहजहांनी मस्जिद के पीछे नई बस्ती निवासी राज मिस्त्री सलीम पुत्र मुन्नू के मकान का एक हिस्सा रविवार सुबह धराशाई हो गया। शुक्र रहा कि घर में मौजूद सभी लोग सुरक्षित बच गए। निगम पार्षद शाहवेज अहमद ने मौके पर पहुंचकर सलीम को प्रशासन व निगम से आर्थिक मदद का भरोसा दिलाया। 

Case of Saharanpur house Fall in the rain
प्रतीकात्मक चित्र

यह भी पढ़ें...व्यापारियों ने अटल जी को श्रद्धासुमन अर्पित किये

  पानी का रिसाव

सलीम राज मिस्त्री का काम करके अपने परिवार का पालन करता है। शनिवार को तेज बारिश के कारण मकान में पानी का रिसाव हो गया था। रविवार को निकली धूप के बाद मकान का एक हिस्सा गिर गया। पार्षद शाहवेज ने बताया कि सलीम की आर्थिक हालत बेहद खराब है और उसके परिवार के पास कोई दूसरी छत नहीं है। 

यह भी पढ़ें...अमित शाह और राजनाथ की मौजूदगी में अटल बिहारी वाजपेयी की कलश यात्रा

नगर आयुक्त से करेंगे मुलाकात

सोमवार को डीएम और नगर आयुक्त से मुलाकात कर उसे तत्काल आर्थिक मदद दिलाने का अनुरोध करेंगे। वहीं, शाहजहांनी मस्जिद के सामने ढमोला नदी में गिरने वाले नाले की दीवारें भी बारिश के कारण क्षतिग्रस्त हो गई हैं। इस संबंध में नगर विधायक संजय गर्ग से इसके निर्माण का अनुरोध किया गया है।

Web Title: Case of Saharanpur house Fall in the rain ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया