मुख्य समाचार
 

विधवा मां-बेटे की पिटाई, पुलिस नहीं सुन रही फरियाद


SHUBHENDU SHUKLA 19/08/2018 21:16:35
264 Views

Lucknow. फैजाबाद सिथत रौनाही थाना क्षेत्र के गांव बैदरापुर निवासी एक विधवा दलित महिला और उसके बेटे को गांव निवासी एक युवक ने जमकर पिटाई कर दी। मारपीट की तहरीर महिला के नाबालिग पुत्र ने रौनाही थाने पर दिया। इसके बावजूद मामले में पुलिस ने अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया है। जबकि पुलिस मामले की जांचकर मुकदमा दर्ज करने के बजाय घटना को लेकर अनभिज्ञता जता रही है। 

VidhaWa Maan Aur Usake Bete kI Police Nahi Sun Rahi Fhriyaad

यह भी पढ़ें...पंकज भदौरिया ने की 2 हजार बच्चों के लिए कम्युनिटी किचेन की व्यवस्था

चरा रहा था बकरी

बैदरापुर गांव निवासिनी विधवा दलित महिला के नाबालिग पुत्र आशीष कुमार 10  का आरोप है कि बीते शुक्रवार को गांव के किनारे तालाब के पास वह अपनी बकरी चरा रहा था। इस बीच गांव निवासी युवक संजय निषाद पुत्र राम दुलारे ने पहुंचकर आशीष को जमकर लात घूंसे से मारा पीटा और उठाकर जमीन पर पटक दिया। गोहार सुनकर बीच बचाव करने मौके पर पहुंची आशीष की मां रामरता को भी संजय ने पीट दिया। इसके बाद घटना की तहरीर आशीष कुमार ने रौनाही थाने पर दिया। 

यह भी पढ़ें...सेन्ट्रल पब्लिक स्कूल रजनी खण्ड ने मनाया ग्रीन डे

  नहीं हो रही कार्रवाई

पीड़िता समरसता का कहना है कि घटना के दिन मुकदमा दर्ज नहीं होने पर उसने अपनी फरियाद थाना समाधान दिवस पर पहुंचकर सुनाई। इसके बाद एसडीएम ने मालमे की जांच और कार्रवाई का आदेश पुलिस को दिया। इसके बावजूद पुलिस ने पीड़िता की फरियाद पर मुकदमा दर्ज नहीं किया और मामले से अनभिज्ञता जता रही है। 

Web Title: VidhaWa Maan Aur Usake Bete kI Police Nahi Sun Rahi Fhriyaad ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया