मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए सहायता राशि जुटाने की अपील


SHUBHENDU SHUKLA 19/08/2018 21:28:50
257 Views

Lucknow. भारत की जनवादी नौजवान सभा व इंकलाबी नौजवान सभा ने संयुक्त रूप से आज केरल बाढ़ पीड़ितों के लिये शहर में दुकानदारों से सहायता राशि एकत्रित किया। इसके अलावा उक्त संगठनों ने अपने दोस्तों और समर्थकों से भी अपील की है कि केरल जैसी त्रासदी के लिए जितना भी ज्यादा से ज्यादा हो सके सहायता राशि बाढ़ पीड़तों को भेजने में मदद करें। 

Appeal for raising aid for flood victims in Kerala

यह भी पढ़ें...विधवा मां-बेटे की पिटाई, पुलिस नहीं सुन रही फरियाद

  5 हजार करोड़

देश मे केरल में इतनी बड़ी त्रासदी हुई और केंद्र सरकार द्वारा की गई घोषड़ा नाकाफी बताते हुए नेताओं ने कहा कि केंद्र सरकार 5 हजार करोड़ रुपये केरल प्रदेश को दे। सहायता राशि जनौस प्रदेश उपाध्यक्ष कामरेड सत्यभान सिंह जनवादी, इनौस के प्रदेशाध्यक्ष कामरेड अतीक अहमद,जनौस के वरिष्ठ नेता कामरेड विश्वजीत सिंह राजू,कामरेड इकबाल खन्ना,कामरेड रेशमाबानो, के नेतृत्व में चैक से रिकाबगंज तक लिया गया। 

यह भी पढ़ें...सेन्ट्रल पब्लिक स्कूल रजनी खण्ड ने मनाया ग्रीन डे

  एकत्र की गई राशि

जिसमे राशि एकत्रित किया गया और दोनों संगठनों के तरफ से 10 हजार भेजा जायेगा। सहायता राशि लेने में बृजेश यादव, कमलेश यादव, कामरेड बिनोद सिंह, अफाक, हफीज उल्लाह, मोहम्द अली, संतोष जायसवाल, मोहम्द, नसीम, लतीफ अहमद, परमेन्द्र शामिल रहे। 

Web Title: Appeal for raising aid for flood victims in Kerala ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया