मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने राम मंदिर को लेकर किया बड़ा खुलासा, मचा घमासान


RAJNISH KUMAR 20/08/2018 11:58 AM
466 Views

Lucknow. आगामी लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर राजनीतिक दलों में सरगर्मियां तेज हो गईं हैं। सभी राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। इस बीच राम मंदिर को लेकर भी सियासत गर्मा गई है। माना जा रहा है कि इस बार भी चुनावों में राम मंदिर का मुद्दा गूंजेगा। दरअसल, यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य केे ताजा बयान ने राजनीतिक दलों में खलबली मचा दी है।

Deputy Chief Minister Keshav Maurya made a big disclosure about the Ram temple

अयोध्या राम मंदिर मामले में अभी सुप्रीम कोर्ट में हैं, जिसके फैसले का सभी को इंतजार हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी राम मंदिर को लेकर सुप्रीम कोर्ट का हवाला दे चुके हैं, लेकिन उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य के बयान ने खलबली मचा दी है। केशव मौर्य ने राम मंदिर निर्माण के लिए प्रतिबद्धता जाहिर करते हुए कहा कि अगर कोई विकल्प नहीं बचता है, तो केंद्र सरकार इसके लिए सदन में कानून ला सकती है। मौर्य ने कहा कि राम मंदिर का मुद्दा सुप्रीम कोर्ट में लंबित है। हमें आशा है कि जल्द ही इस पर फैसला आएगा।  

Deputy Chief Minister Keshav Maurya made a big disclosure about the Ram temple

केशव मौर्य ने राज्यसभा में भाजपा के पास बहुमत न होने का हवाला दिया। उन्होंने कहा कि अभी राम मंदिर निर्माण के लिए वह कानून नहीं ला सकते हैं, क्योंकि उसे राज्यसभा से पास कराने में मुश्किल आएगी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार इस संबंध में कानून ला सकती है, जब भाजपा के पास दोनों सदनों में पर्याप्त संख्याबल होगा।

Deputy Chief Minister Keshav Maurya made a big disclosure about the Ram temple

केशव मौर्य ने कहा कि संसद में भाजपा के पास संख्या पर्याप्त नहीं हैं। अगर हम इस स्थिति में कानून लाते हैं तो राज्यसभा हम हार जाएंगे, क्योंकि राज्यसभा में भाजपा के पास संख्या कम है। यही नहीं, उन्होंने ये भी कहा कि कहा कि राम मंदिर निर्माण विश्व हिंदू परिषद के स्व. नेता अशोक सिंघल, राम जन्मभूमि ट्रस्ट के पूर्व प्रमुख रामचंद्र दास परमहंस और मारे गए कारसेवकों को श्रद्धांजलि होगी।

यह भी पढ़ें ... यूपी के इस मेधावी छात्र का विश्व की सबसे बड़ी लैब में चयन

Web Title: Deputy Chief Minister Keshav Maurya made a big disclosure about the Ram temple ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया