भाजपा विधायक का बड़ा बयान, मायावती और कांशीराम को भगवान मानने वाले लोग गीता नहीं जलाएंगे तो....


GAURAV SHUKLA 20/08/2018 12:03:09
3432 Views

Lucknow. यूपी के बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने राम मन्दिर निर्माण को लेकर पार्टी को आड़े हाथों लिया। विधायक ने कहा कि राम के नाम पर ही भाजपा और आरएसएस के लोग भारतीय राजनीति में शीर्ष पर पहुंचे हैं। जिसके बाद उन्हें हरिजन या एससी/एससी एक्ट लाने से पहले राम जन्मभूमि एक्ट लाना चाहिए। इस दौरान विधायक ने सिर्फ अपनी पार्टी पर ही हमला नहीं बोला। उन्होंने यहां तक कहा कि बसपा के लोग राम औऱ कृष्ण को भगवान नहीं मानते। अब मायावती और कांशीराम को भगवान मानने वाले लोग गीता नहीं जलाएंगे तो संगीता जलाएंगे। 

bjp vidhayak bole kashiram or mayawati ko bhagwan manne wale log gita nahi jalayenge to
सुरेंद्र सिहं के अनुसार कम से कम भगवान राम के नाम पर भी विधेयक लाकर राम मंदिर तो बनाया ही जाना चाहिए। भाजपा विधायक ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण होना है इसमें कोई दोराय नहीं है। फिलहाल अभी धारा 370 खत्म करने का बढ़िया मौका है। इससे बढ़िया मौका आने वाला भी नहीं है। भारत में जितने भी विदेशी, पाकिस्तानी औऱ बांग्लादेशी है उनके भागने की व्यवस्था को समाप्त किया जाना चाहिए। 

bjp vidhayak bole kashiram or mayawati ko bhagwan manne wale log gita nahi jalayenge to
बलिया बलिदान दिवस कार्यक्रम में मंच पर मौजूद विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि देश में कहा जा रहा है कि चिंता कीजिए कश्मीर से लाखो पंडित भगा दिये गये उन्हें घर से बेघऱ कर दिया गया। ऐसा करने वाला इंसान नहीं शैतान है। शैतान का जवाब शराफत से नहीं बल्कि गोली से दिया जाना चाहिए। शैतान को तब तक गोली मारनी चाहिए जब तक उसके प्राण न निकल जाए। 

यह भी पढ़ें... पार्टी के खिलाफ हमलावर हुए बीजेपी विधायक, कहा- एससी/एसटी एक्ट से पहले लाया जाया यह एक्ट

Web Title: bjp vidhayak bole kashiram or mayawati ko bhagwan manne wale log gita nahi jalayenge to ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया