मुख्य समाचार
KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

गायत्री प्रजापति के खिलाफ आरोप लगाने वाली महिला बयान से पलटी, कोर्ट ने कसा शिकंजा 


GAURAV SHUKLA 20/08/2018 12:11:12
528 Views

Lucknow. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद चित्रकूट की महिला से गैंगरेप और नाबालिग बेटी से रेप के मामले में पॉक्सो एक्ट के मामले में झूठी गवाही देने पर विशेष न्यायाधीश कृष्ण कुमार ने महिला को नोटिस जारी किया है। कोर्ट ने आदेश देते हुए वादिनी को 28 अगस्त तक लिखित स्पष्टीकरण देने को कहा है। इसी के साथ उससे सवाल किया गया है कि कोर्ट में गलत सूचना व झूठी गवाही देने के मामले में उस के खिलाफ कार्यवाई क्यों न की जाए। 

gayatri prajapati par aarop lagane vali maila apne byan se palati
गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद लखनऊ के गौतमपल्ली थाने में केस दर्ज हुआ था। गत 23 जुलाई को कोर्ट में पीड़िता गवाही के दौरान अपने बयान से पलट गयी थी, जिसके बाद जिला शासकीय अधिवक्ता मनोज त्रिपाठी ने गत 3 अगस्त को अर्जी देकर वादिनी से जिरह की मांग की थी। हालांकि वादिनी ने कोर्ट में जिरह के लिए आने के बजाय मेयो मेडिकल सेंटर से जारी मेडिकल के आधार पर तारीख आगे बढ़वा दी थी। 

gayatri prajapati par aarop lagane vali maila apne byan se palati
आपको बता दें कि वादिनी ने उसके साथ रामकृष्ण होटल में बलात्कार होने का बयान कोर्ट में दिया था। जबकि कलमबंद बयान में घटनास्थल विधायक निवास गौतमपल्ली बताया था। महिला ने कोर्ट में अपने बयान में सिर्फ आशीष कुमार शुक्ला द्वारा ही दुराचार किये जाने की बात कही है। जबकि अपने कलमबन्द बयान में उसने गायत्री प्रजापति, पिंटू सिंह, चंद्रपाल, विकास वर्मा, अशोक तिवारी तथा रूपेश द्वारा भी दुराचार किए जाने की बात कही थी।

यह भी पढ़ें... भाजपा विधायक का बड़ा बयान, मायावती और कांशीराम को भगवान मानने वाले लोग गीता नहीं जलाएंगे तो....

Web Title: gayatri prajapati par aarop lagane vali maila apne byan se palati ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया