मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

राहुल गांधी ने थामा लालकृष्ण आडवाणी का हाथ


AMRITA PANDEY 20/08/2018 15:27:19
540 Views

Delhi.  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी के लौह पुरूष कहे जाने वाले लालकृष्ण आडवाणी का हाथ थामा और उनको सहारा दिया। राजनीतिक शिष्टाचार ये बेहतरीन नजारा उस समय देखने को मिला जब संसद में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी के 74वें जन्म दिवस पर श्रद्धांजली समारोह का आयोजन किया गया था। जहां सभी पार्टियों के नेताओं ने राजीव गांधी को श्रद्धाजंली दी। 

rahul gandhi support lalkrishna adwani

इस मौके पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने भी स्वर्गीय राजीव गांधी को श्रद्धाजंली अर्पित की। इस दौरान लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन भी वहां मौजूद थी। लालकृष्ण आडवाणी जैसे ही संसद भवन पहुंचे राहुल गांधी ने उनका हाथ पकड़कर सहारा दिया और उनको बैठने के लिए कुर्सी दी। 

rahul gandhi support lalkrishna adwani

वहीं आडवाणी को संसद भवन ने बाहर आने में सोनिया गांधी ने भी उन्हे सहारा दिया। यही नही पूरे कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी और सोनिया गांधी 90 वर्षीय पूर्व उप- प्रधानमंत्री के साथ ही नजर आये।

rahul gandhi support lalkrishna adwani

हाल ही में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद का अकेलापन लालकृष्ण आडवाणी के चेहरे पर साफ देखा जा सकता है। आपको बता दें कि अटल- आडवाणी की जोड़ी भारतीय राजनीति में जय-वीरू की जोड़ी मानी जाती थी। 

 

 

 

 

 

 

Web Title: rahul gandhi support lalkrishna adwani ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया