मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी
 

मां बनी कातिल, 4 माह की दुधमुंही बच्ची को काट डाला


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 20/08/2018 20:58:44
155 Views

Jhansi. पूंछ थाना क्षेत्र में ममता को शर्मसार कर देने वाली एक वीभत्स घटना सामने आई है। यहां एक गांव में एक मां ने अपनी 4 माह की लाड़ली का गला ब्लेड से काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे दबोच लिया। बताया जा रहा है कि बच्ची पर प्रेतात्मा का साया होने के संदेह के चलते घटना को अंजाम दिया गया।

Mother Bunny murderer, 4 months Dudhamuhi baby girl hacked

सेसा गांव में रहने वाली मोसिनी नामक महिला ने 4 माह पूर्व अपने गर्भ से एक पुत्री को जन्म दिया था। घर में खुशियों का माहौल हो गया था। साथ ही बड़े ही दुलार के साथ बच्ची का नाम किरन रखा गया था। सोमवार को जहां एक ओर सावन के पावन माह में दुनिया भर के लोग भगवान भोलेनाथ के दरबार में अभिषेक कर उनसे अपने पापों को दूर करने की प्रार्थना कर रहे थे। इसी दौरान शाम के समय मोसिनी ने अपनी ही बेटी किरन का गला ब्लेड से काटकर उसे धड़ से अलग कर दिया। यह करने के बाद वह वहां से फरार होने का प्रयास कर ही रही थी। इसी बीच पड़ोस के लोग उसके घर पहुंच गए और वीभत्स दृश्य देख चीखते हुए वहां से निकल कर मामले की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए पीआरवी को भेजकर महिला को हिरासत में ले लिया। इस संबंध में थाना प्रभारी पूंछ ने बताया कि महिला ने अपने बयान में बताया कि उसे संदेह था कि उसकी बेटी के सिर कोई प्रेतात्मा है। जो उसे और उसके परिवार को मिटा देगी। इसी संदेह के चलते उसने आज अपनी बेटी की ब्लेड से हत्या कर दी। इस संबंध में एसपी ग्रामीण कुलदीप नारायण ने बताया कि सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचकर महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुकद्मा दर्ज कर उचित कार्रवाई की जा रही है।

Web Title: Mother Bunny murderer, 4 months Dudhamuhi baby girl hacked ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया