बिजली विभाग की टीम पिटती रही, सोती रही पुलिस


SHUBHENDU SHUKLA 20/08/2018 23:05:03
373 Views

Lucknow. एसएसपी की लाख कोशिशों के बावजूद थानेदार सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक ऐसा ही मामला पारा थाना क्षेत्र में उस समय सामने आया, जब बिजली विभाग की टीम पर दबंगों ने जानलेवा हमला बोल दिया। पुलिस मदद करने के बजाय तहरीर का इंतजार करती रही। घटना के समय पारा प्रभारी निरीक्षक को लोग फोन करते रहे, पर उनका न तो फोन उठा और न ही बाद में उन्होंने किसी से कोई जानकारी ली। हद तो तब हो गई जब एसएसपी के मीडिया प्रभारी तक का फोन कोतवाल साहब ने नहीं उठाया।

the chaotic elements attacked the power department team

यह भी पढ़ें...बड़ी खबर: पूर्व पीएम अटल की मौत के दौरान मायावती थी एम्स के..

  आरोपियों को बचाने की कोशिश

लहूलुहान हालत में थाने पहुंची बिजली की टीम की शिकायत के बाद पुलिस ने बलवा, मारपीट, जानलेवा हमला, जान से मारने की धमकी और सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने का मुकदमा दर्ज आरोपियों को बचाने के प्रयास में जुट गई। सूत्रों की माने तो पुलिस मौके पर पहुंच गर्ई होती तो दबंग लाठी-डण्डों से टीम की पिटाई नहीं कर पाते और मौके से ही पकड़े जाते। 

  चेंकिग अभियान 

पखण्ड अधिकारी(एसडीओ)फतेहगंज पावर स्टेशन राहुल सिंह सोमवार को अधिशाषी अभियंता आनंद कुमार, अवर अभियंता राहुल, टीजी-2 मुकेश राठौर, टीजी-2 राजेश, श्रमिक दुर्गा समेत बीबीखेड़ा बिजली चेंकिग अभियान के तहत गए थे। जब वह वीवीखेड़ा निवासी महावीर के घर पहुंचे और उनसे बिल की काफी मांगी। उसके बाद कहा कि मीटर चेक करना है। जिसके बाद महावीर यादव, ज्ञान यादव, सुभाष यादव टीम से अभ्रदता करने लगे। उसके बाद तमाम असामाजिक तत्वों को बुला लिया। 

यह भी पढ़ें...सिर्फ 10 रुपए में कैंसर का इलाज, घर में ही मौजूद है दवा

  जानलेवा हमला किया

दर्जनों की संख्या में महावीर यादव, सुभाष यादव, ज्ञान यादव की अगुवाई में लोग लाठी-डण्डा लेकर टूट पड़े। देखते ही देखते टीम पर लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। जब तक टीम कुछ समझ पाती। दबंगों ने जमकर मारापीटा, जिससे आधा दर्जन कर्मचारी घायल हो गए। इनमें अविनाश यादव टीजी-2, मुकेश राठौर, श्रमिक दुर्गा को गंभीर चोंटे आई हैं। मारपीट के दौरान बिजली विभाग के अधिकारी पुलिस को फोन करते रहे, लेकिन पुलिस ने फोन रिसीव नहीं किया। काफी देर तक चले हंगामे और मारपीट के बाद किसी तरह से बंधक बनी बिजली की टीम से भागने में सफल हुई। 

Web Title: the chaotic elements attacked the power department team ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया