मुख्य समाचार
 

बेटी का वायरल वीडियो देख उड़े पिता के होश, पुलिस से लगाई गुहार


SHUBHENDU SHUKLA 21/08/2018 10:33:32
309 Views

Lucknow. देश में सख्त कानून धरे के धरे रह गए हैं। आए दिन हत्या और बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं। बेखौफ अपराधी पुलिस को मुुंह चिढ़ा रहे हैं। सहारनपुर के देवबंद में दुकान में किसी काम से गई किशोरी से रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। इतना ही नहीं अध्लील वीडियो बनाकर व्हाट्सअप पर शेयर कर दिया। जब परिजनों ने वीडियो देखा तो होश उड़ गए। परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराकर आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ ही सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Video viral case after rape from teenager
प्रतीकात्मक चित्र

यह भी पढ़ें...बोरोें मेें भरकर ले जा रहे थे प्रतिबंधित इंजेक्शन, तीन गिरफ्तार

  क्या है मामला

पीड़िता किशोरी के पिता ने पुलिस को बताया कि गत 31 जुलाई को उसकी बेटी सामान लेने के लिए दुकान जा रही थी। इसी बीच रास्ते में किसी ने उसे उठा लिया। इसके बाद घर में लेजाकर गंदा काम किया। अश्लील वीडियो बनाकर शेयर कर दिया। इसके बाद आरोपी ने किशोरी को जान से मारने की धमकी देते हुए किसी से भी घटना का जिक्र नहीं करने को कहा। 

यह भी पढ़ें...रक्षाबंधन से 5 दिन पहले खुलासा: भाई बहन के रिश्ते शर्मसार, दरिंदगी की सभी हदें पार

  कई बार किया रेप

डर और बदनामी के कारण किशोरी ने परिजनों से इसकी शिकायत नहीं की। आरोप है कि डरा धमकाकर पहले भी आरोपी किशोरी से गंदा काम करता रहा है। यही नहीं जब वीडियो शेयर कर दिया तो किशोरी का जीना हराम हो गया। इसके बाद परिजनों से आपबीती बताई। वहीं, मामले को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है। 

Web Title: Video viral case after rape from teenager ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया