केजरीवाल को करारा झटका,आशुतोष के बाद इस नेता ने पार्टी से दिया इस्तीफा


RAGHVENDRA CHAURASIA 22/08/2018 13:49:03
529 Views

New Delhi. आम आदमी पार्टी को करारा झटका लगा है। आप नेता आशुतोष के बाद आशीष खेतान ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। पूर्व पत्रकार आशीष खेतान ने टवीट् में लिखा कि वे सक्रिय राजनीति से नाता तोड़ रहे हैं। 

Kejriwal gets a stroke, Ashutosh resigns after party leader

यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

खेतान दिल्ली डायलॉग के उपाध्यक्ष रह चुके

आप के वरिष्ठ नेता आशीष खेतान ने आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कहा कि वे अब सक्रिय राजनीति से नाता तोड़ रहे हैं। खेतान ने टवीट में लिखकर कहा कि वह अपनी प्रैक्टिस के कारणों से पार्टी से इस्तीफा दे रहा हूं। आशीष खेतान दिल्ली डायलॉग कमीशन के उपाध्यक्ष रह चुके हैं। बताया यह भी जा रहा है कि आगामी चुनाव 2019 में खेतान को मनचाही सीट से टिकट नहीं मिल रहा है इसलिए खुद को वह पार्टी से अलग कर रहे हैं।

मीनाक्षी लेखी ने खेतान को हराया था

आम आदमी पार्टी ने आशीष खेतान को वर्ष 2014 में दिल्ली के चांदनी चौक लोकसभा सीट से चुनाव लड़ाया था। बीजेपी की तरफ मीनाक्षी लेखी ने खेतान को करारी मात दे दी थी। मीडिया में खबरें यह भी है ​कि खेतान ने एक सप्ताह पहले ही पार्टी छोड़ दी थी मगर केजरीवाल उनको मनाने में लगे थे। 

आपको बता दें कि अशाीष खेतान की पहचान एक खोजी पत्रकार के रूप में होती है। इससे पहले आशुतोष् ने भी निजी कारण बताकर आप से अपने को अलग कर लिया था। 

Kejriwal gets a stroke, Ashutosh resigns after party leader

यह भी पढ़ें..बड़ी खबर: देश में नहीं थम रहा दलितों पर अत्याचार,सैकड़ों परिवारों ने कर दिया..


 

 

 

Web Title: Kejriwal gets a stroke, Ashutosh resigns after party leader ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया