मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

IND Vs ENG : भारत के धुरंधरों ने इंग्लैंड को पछाड़ा, दर्ज की जीत


SUJEET KUMAR 22/08/2018 16:46:48
325 Views

New Delhi. इंडियन क्रिकेट टीम ने बुधवार (22 अगस्त) को इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम ने पांच मैचों में खाता खोला है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने पहली पारी में 329 रन बनाए थे। इसके जवाब में इंग्लैंड ने पहली पारी में मात्र 161 रनों पर ही सिमट गई। 

ind vs eng 3rd test match

वहीं दूसरी पारी में टीम इंडिया ने सात विकेट पर 352 रन बनाकर पारी की घोषणा कर दी। इसी के साथ ही इंग्लैंड के सामने 521 रनों का विशाल लक्ष्य रखा। जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेजबान टीन मात्र 317 रन ही बना सकी और मैच को आपने हाथ से गंवा दिया।

ind vs eng 3rd test match

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें...

भारत की तरफ से दूसरी पारी में टीम इंडिया के कप्तान ने  सबसे ज्यादा 103 रन बनाए जिसके लिए उन्होंने 197 गेंदें खेलीं और 10 चौके लगाए। कोहली के अलावा चेतेश्वर पुजारा ने 208 गेंदों में नौ चौकों की मदद से 72 रन बनाए जबकि हार्दिक पंड्या 52 गेंदों में सात चौके और एक छक्का मार 52 रनों पर नाबाद रहे।   

Web Title: ind vs eng 3rd test match ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया