मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

युवती को शादी का झंसा देकर किया घिनौना काम, गर्भवती होने पर कर ​डाला और भी गंदा काम


SHUBHENDU SHUKLA 22/08/2018 17:42:37
342 Views

Ludhiana. पंजाब के लुधियाना में युवती को झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने और गर्भपात कराने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि एक जिम संचालक ने पहले युवती को शादी के जाल में फंसाया इसके बाद शारीरिक संबंध बनाए। जब वह गर्भवती हो गई तो शादी की बात कही। इस पर आरोपी ने शादी करने से इंकार कर दिया। आरोपी ने युवती को बुलाकर जबरजस्ती बाइक पर बिठाने की कोशिश की। लेकिन जब वह तैयार नहीं हुई तो वह लड़ने पर उतारु हो आया। जिसके बाद युवती के गर्भ में बाइक से जोर का धक्का लग गया। इस घटना से उसका गर्भपात हो गया। पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है। पुलिस आरोपी के खिलाफ केस दर्ज गिरफ्तारी में जुट गई है।

ShaadI Ka jhansa Dekar YuvatI Se Kiya Rape

यह भी पढ़ें...जानिए कलयुग में भगवान कब और कहां लेंगे जन्म, इसलिए होती है सावन में पूजा

  क्या है मामला 

पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह हैबोवाल कलां स्थित आरे वाली गली में रहने वाले शख्स संदीप शर्मा ने उससे प्यार करने का नाटक किया। जब वह मान गई तो शादी करने का बहाना बनाकर शारीरिक संबध बना लिया। इसके बाद उसने कई बार संबंध बनाए। जब वह दो माह की गर्भवती हो गई तो संदीप को इस बारे में बताया। जिस पर आरोपी ने शादी करने से साफ इंकार कर दिया। इसके बाद एक मार्केट में मिलने के लिए बुलाया। 

ShaadI Ka jhansa Dekar YuvatI Se Kiya Rape

यह भी पढ़ें...किस- किस ने छोड़ा AAP का दामन

  दे दिया धक्का

जब युवती मार्केट पहुंची तो आरोपी ने बाइक पर बैठने को कहा। इस पर पीड़िता युवती ने इंकार कर दिया। जिससे बौखलाकर आरोपी ने युवती को धक्का दे दिया। इस वजह से पीड़िता का पेट बाइक से चोट खा गया। अचानक पेट में जोर का दर्द उठने लगा। आनन फानन में युवती को इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसका गर्भपात हो गया। वहीं, घटना से आहत पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया है। 

 

Web Title: ShaadI Ka jhansa Dekar YuvatI Se Kiya Rape ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया