मुख्य समाचार
शुद्ध जीवन जीने के लिए पेड़ लगाना जरूरी जानिए, कैसे बढ़ाएंं पलकों और होठों की खूबसूरती बिना सर्जरी ? कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम की महारैली, कर सकते हैं ये बड़ा फैसला तेजस्वी के समर्थन में राबड़ी उठाया ये बड़ा कदम, परास्त हो गए सारे बागी प्लास्टिक के खिलाफ पीएम ने छेड़ी जंग, 10 लाख लोगों को करेंगे... मुख्यमंत्री से नहीं मिल सका दुनिया का सबसे लम्बा आदमी कांग्रेस पूरे प्रदेश में मनायेगी स्व0 राजीव गांधी की 75वीं जयन्ती अखिलेश ने दिया ऐसा बयान, किसान और जवान कर रहे सलाम! बाबा विश्वनाथ के गर्भगृह में श्रद्धालुओं के प्रवेश पर लगी रोक, दरवाजे से ही करना होगा जलाभिषेक पहलू खां मामले में मायावती ने लिया बड़ा फैसला, सरकार से समर्थन... बड़ी खबर : हमलावर हुईं बसपा सुप्रीमो, कहा- आत्महत्या तक को मजबूर हो...  बड़ी खबर : हमलावर हुईं बसपा सुप्रीमो, कहा- आत्महत्या तक को मजबूर हो...  कर्नाटक: कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले यह विधायक सुर्खियों में, जानिए क्या है वजह मलेशिया में आयोजित तीसरे वर्ल्ड कांग्रेस को संबोधित करेंगी एमिटी की प्रोफेसर सुनीला धनेश्वर   कश्मीर के हालात पर सच को सामने नहीं आने देना चाहती योगी-मोदी की सरकार : भाकपा (माले) यूपी में मेरठ, प्रयागराज व खीरी से अवैध शराब बरामद
 

अध्यापक को भीड़ ने दी कुकर्मों की सजा, ​पिटाई के बाद नग्न कर परेड कराई


SHUBHENDU SHUKLA 22/08/2018 19:35:38
407 Views

Hyderabad. आंध्र प्रदेश में एक स्कूल प्राध्यापक को छात्रा से छेड़खानी करने पर जमकर पिटाई की। इसके बाद उसे नग्न कर सरेआम परेड कराई। भीड़ का गुस्सा अध्यापक पर उस समय और अधिक फूट पड़ा जब लोगों को पता चला कि इसी अध्यापक ने दो साल पहले छात्रा के घिनौना काम किया था। इसके बाद वह गर्भवती हो गई थी। आरोपी ने छात्रा को गर्भपात की दवाईयां भी दी थी।

Student Se Chhedakhani Karane Par Bheed Ne Teacher ki Pitai ki

यह भी पढ़ें...युवती को शादी का झंसा देकर किया घिनौना काम, गर्भवती होने पर कर ​डाला और भी गंदा काम

  क्या है मामला 

गोदावरी जिले के इलुरु में सड़क पर जाते समय छात्रा से अध्यापक छेड़खानी कर रहा था। इस पूरे घटना का वहां से गुजर रहे एक शख्स ने वीडियो बना लिया। खबरों के मुताबिक आरोपी रामबाबू अंग्रेजी का अध्यापक है। दो वर्ष पहले 10वी की छात्रा से रेप की वारदात को अंजाम दिया था। इसके बाद छात्रा गर्भवती हो गई थी। परिजनों को इस बात की जानकारी उस समय हो पाई जब छात्रा को काफी मात्रा में खून बहने लगा। यह सब जानने के बाद भीड़ ने अध्यापक को दबोच लिया। इसके बाद नग्न कर पिटाई करते हुए परेड कराई और पूरे वाकये का वीडियो भी बनाया। 

यह भी पढ़ें...जानिए कलयुग में भगवान कब और कहां लेंगे जन्म, इसलिए होती है सावन में पूजा

  गुनाह किया कबूल

जब आरोपी को भीड़ पुलिस थाने लेकर पहुंची तो उसे तन ढंकने के लिए शर्ट और तौलिया दिया गया। इसके बाद पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी ने पुलिस को यह भी बताया कि उसे फोन कर बुलाया गयाा था। जब वह बुलाए स्थान पर पहुंचा तो उसे भीड़ ने घेर लिया। इसके बाद पिटाई करना शुरू कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन हैरान करने वाली बात है कि भीड़ में शामिल लोगों के खिलाफ पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। 

Web Title: Student Se Chhedakhani Karane Par Bheed Ne Teacher ki Pitai ki ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया