मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

फारुख अब्दुल्ला को भारत माता की जय बोलने पर दिखाए गये जूते


AMRITA PANDEY 22/08/2018 19:49:01
211 Views

New Delhi- जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूख अबदुल्ला को उनके ही शहर में भारी विरोध का सामना करना पड़ा। बकरीद के मौके पर श्रीनगर के हजरत बल दरगाह पर नमाज पढ़ने गये अब्दुल्ला को कुछ लोगों ने जूते भी दिखाए।

farookh  abdullah heckled during eid prayers

हालाकिं, दरगाह समिति ने समय रहते लोगों को शांत कर लिया, लेकिन कई लोग बेकाबू हो गये और हवा में जूते उछालने लगे। लोग शर्म करो, शर्म करो और आजादी, आजादी के नारे लगा रहे थे। इसलिए फारूख अबदुल्ला को बिना नमाज पढ़े ही वापस जाना पड़ा।

farookh  abdullah heckled during eid prayers

जानकारों का कहना है कि लोग अब्दुल्ला से नाराज थे, क्योंकि दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के शोक सभा के कार्यक्रम में फारूख अब्दुल्ला ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को हिन्दुस्तान की दिलों का मालिक बताया था। फारूख ने अटल को बड़ा दिल वाला बताते हुए लोगों से उनके रास्ते पर चलने की अपील की। फारूख ने सभा में उपस्थित लोगों से भारत माता की जय और जय हिंद के नारे भी लगवाए थे।

Web Title: farookh abdullah heckled during eid prayers ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया