इस बड़े समारोह में शिरकत करेंगी मायावती, हो सकता है बड़ा ऐलान...


SHUBHENDU SHUKLA 22/08/2018 22:57:03
798 Views

Sonipat. लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीतियां तेज हो चुकी हैं। बड़े और दिग्गज नेता महागठबंधन में शामिल होने के लिए अभेद्य चक्रव्यूह बनाने की तैयारी में जुट गई हैं। हरियाणा में इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) पूर्व उप-प्रधानमंत्री देवीलाल की जयंती पर बड़े समारोह का आयोजन करने जा रही है। यह सम्मान समारोह 25 सितंबर को होगा। इस समारोह में इनेलो के वरिष्ठ नेता अभय सिंह चौटाला ने बसपा सुप्रीमो को आमंत्रित किया है। खबर है कि उन्होंने आमंत्रण स्वीकार भी कर लिया है। 

यह भी पढ़ें...अटल जी को लेकर ट्वीटर पर सलमान ने ऐसा क्या लिखा, यूजर्स ने लगाई क्लास

  रक्षाबंधन की सौगात

खबरों के मुताबिक चौटाला ने सम्मन समारोह में बसपा सुप्रीमो मायावती को आमंत्रित करने के लिए उनके आवास पहुंचकर मुलाकात की। यहां मायावती ने चौटाला को राखी बांधी और उनके आमंत्रण को स्वीकार किया। मायावती समारोह में आगंतुकों को संबोधित करेंगी। इनेलो और बसपा सुप्रीमो की यह मुलाकात बीजेपी पर भारी पड़ सकती है। चूंकि राजनीतिक जानकार इसके दूरगामी परिणाम बता रहे हैं। कुछ समय पहले ही इनेलो और बसपा का गठबंधन भी हुआ था। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव में दोनों ही पार्टियां एक दूसरे का दामन थामकर विरोधी पार्टी के लिए चुनौती बन सकती हैं। 

यह भी पढ़ें...केजरीवाल को करारा झटका,आशुतोष के बाद इस नेता ने पार्टी से दिया इस्तीफा

  लिया था फैसला

बताते चलें कि कुछ समय पहले हरियाणा में इनेलो बसपा गठबंध के बाद दोनों ही पार्टियों ने एकसाथ चुनाव लड़ने का अहम फैसला लिया था। इन सभी बातों से भी महत्वपूर्ण यह है कि गठबंधन के बाद ये पहला अवसर है, जब 25 सितंबर को दोनों दल एक मंच पर साथ दिखेंगे। साथ ही कई महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर चर्चा भी होगी।

Mayawati to attend the birth anniversary of former Deputy Prime Minister Devi Lal

Web Title: Mayawati to attend the birth anniversary of former Deputy Prime Minister Devi Lal ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया