डा. मसूद अहमद ने दी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी को अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि


NAZO ALI SHEIKH 23/08/2018 13:59:02
542 Views

Lucknow. राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डा. मसूद अहमद तथा राष्ट्रीय सचिव शिवकरन सिंह ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को अपनी भावभीनि श्रद्वांजलि अर्पित की। उन्होंने कहा कि अटल जी सम्पूर्ण देश के निर्विवाद एवं महान नेता थे और जनमानस में उनकी अभूतपूर्व छवि अंकित है। 

Dr. Masood Ahmed gave his heartfelt tribute to former Prime Minister Atal Bihari

  पुरानी योजनाएं

 केन्द्र और प्रदेश सरकार से मांग करते हुए कहा कि आम जनता के लिए जो भी योजनाएं एवं संस्थान आदि जिस नाम से चल रहे हैं, उन्हें उसी नाम से चलने दिया जाए क्योंकि अटल जी जैसे विशाल छवि वाले नेता का नाम पुरानी योजनाओं अथवा संस्थानों से जोड़ा जाना अटल जी की छवि को धूमिल करना होगा। 

  अटल जी को सच्ची श्रद्धांजलि

उन्होंने कहा स्व. अटल जी अपने सम्पूर्ण जीवनकाल में किसी के पदचिन्हों पर नहीं चले बल्कि स्वयं अपने पदचिन्ह बनाये हैं। जिन पर चलकर ही देश को नई दिशा मिलने की सम्भावना है। राष्ट्रीय लोकदल मांग करता है। कि अटल जी की जन्मभूमि एवं कर्मभूमि का ध्यान रखते हुये प्रदेश के कई शहरों में अटल जी के नाम से बडे संस्थानों एवं बडे उद्योगों की स्थापना की जाए। जिसमें प्रदेश के लाखों बेरोजगारों को रोजगार के अवसर मिलेगे और प्रदेश को नई दिशा भी मिलेगी। ऐसा करने पर ही अटल जी को सच्ची श्रद्वांजलि होगी। 

आत्मा को व्यथित करने का कृत्य

रालोद नेताओं ने कहा, कि देश में एक सप्ताह के लिए राष्ट्रीय शोक घोषित करके विभिन्न प्रदेशों के राज्यपालों की नियुक्ति करना एवं उ.प्र. में विधान सभा सत्र का बुलाया जाना घोर निंदनीय है। ऐसा करके केन्द्र और प्रदेश सरकार ने स्व. अटल जी की आत्मा को व्यथित करने का कृत्य किया है। जिसको इस देश और प्रदेश की जनता कभी माफ नहीं करेगी। यदि यही राज्यपालों की नियुक्ति एक सप्ताह बाद और विधान सभा सत्र दो दिन बाद बुला लिया जाता तो कुछ भी बिगड़ने की सम्भावना नहीं थी। स्पष्ट होता है कि भाजपा के दिखाने के दांत और खाने के दांत और हैं। 

 

Web Title: Dr. Masood Ahmed gave his heartfelt tribute to former Prime Minister Atal Bihari ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया