अटल जी के नाम पर बीजेपी कर रही राजनीति, 2019 में सहानुभूति वोट लेने की तैयारी में


RAGHVENDRA CHAURASIA 23/08/2018 14:27:15
355 Views

New Delhi. 2018 के आखिरी में चार राज्यों में विधानसभा चुनाव होना है। वहीं अगले साल आम चुनाव होना है। जिसके लिए बीजेपी व कांग्रेस दोनों ही दल तैयारी में जुट गए हैं। विपक्षी दल कांग्रेस ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि वह अपने खास नेता की मौत पर राजनीति कर रही है। बीजेपी अटल की मौत पर सहानुभूति वोट लेने की तैयारी में है।

BJP doing politics in the name of Atal ji, preparing to take sympathetic votes in 2019

यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

पूरे देश में अस्थि कलश यात्रा का कार्यक्रम

देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का निधन बीते 16 अगस्त को एम्स में हुआ है। जिसके बाद उनकी अस्थियां हरिद्वार के हर की पौड़ी में विसर्जित की गई थी। मगर अब बीजेपी पूरे देश में कलश यात्रा के माध्यम से हर नदियों में उनकी अस्थ्यिों को प्रवाहित करेगी। देश के चार राज्यों में चुनाव होना है। बीजेपी इन राज्यों में कलश यात्रा निकालकर भीड़ दिखाना चाहती है और फिर सहानुभूति वोट लेने की तैयारी में है। 

  विपक्ष ने कहा, अपने नेता की मौत पर बीजेपी की राजनीति

विपक्षी दलों ने कहा कि बीजेपी अपने नेता की मौत पर भी राजनीति कर रही है। कांग्रेस ने कहा कि अटल जी केवल बीजेपी के नहीं थे वे सबके थे। माना अटल जी जीवन भर बीजेपी में रहे है मगर उनके विचार देश को एकत्रित व जोड़ने वाले थे। उन्होंने कहा कि इसलिए अटल जी सभी दलों के प्रिय नेता थे। 

यह भी पढ़ें..मायावती के भाई को बनाया गया इस राज्य का राज्यपाल,विपक्षियों में हलचल

 

Web Title: BJP doing politics in the name of Atal ji, preparing to take sympathetic votes in 2019 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया