मुख्य समाचार
KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

भाजपा के इस बड़े नेता ने कहा कि पश्चिम बंगाल हिन्दुओ का है,मचा बवाल


RAGHVENDRA CHAURASIA 23/08/2018 17:14:31
367 Views

New Delhi. भारतीय जनता पार्टी की राज्यसभा सांसद और पार्टी की महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष रूपा गांगुली ने बड़ा बयान देकर विवाद खड़ा कर दिया है। रूपा गांगुली ने कहा कि बटवारे के बाद बंगाल का गठन हिुन्दुओं के लिए किया गया था। भाजपा नेता के इस बयान के बाद विपक्षी दल बीजेपी पर निशाना साधने में जुट गए हैं। 

This senior BJP leader said that West Bengal belongs to Hindus,

This senior BJP leader said that West Bengal belongs to Hindus,

यह भी पढ़ें...ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  पाकिस्तान,बंग्लादेश का गठन मुसलमानों के लिए 

देश में एनआरसी की रिपोर्ट आने के बाद बीजेपी के कई नेता लगातार विवादित बयान दे रहे हैं। इसी कड़ी में राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली ने मीडिया से बात करते हुए विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा ​कि भारत के बटवारे के समय पाकिस्तान व बंग्लादेश का गठन मुस्लिम समुदाय के लिए किया गया था जबकि बंगाल का गठन हिंदुओं के लिए किया गया था। रूपा गांगुली के इस बयान के बाद विपक्षी दलों ने सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। 

आपको बता दें कि बंगाल को लेकर रूपा गांगुली से पहले बीजेपी के वरिष्ठ नेता ओम माथुर ने विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि देश को धर्मशाला नहीं बनने दिया जा सकता है। माथुर ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद पूरे देश में एनआरसी लागू किया जाएगा।

यह भी पढ़ें...मायावती के भाई को बनाया गया इस राज्य का राज्यपाल,विपक्षियों में हलचल

 

 

Web Title: This senior BJP leader said that West Bengal belongs to Hindus, ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया