इस सूचना से मचा हहड़कंप, कब्र से निकलवाया मासूम बच्ची का शव


SHUBHENDU SHUKLA 23/08/2018 18:50:46
512 Views

Chandigarh. चंडीगढ़ में बच्ची की मौत के बाद परिजनों ने शव को दफना दिया था। लेकिन 14 अगस्त को चाइल्ड लाइन को फोन पर मिली सूचना से हड़कंप मच गया। इसके बाद पुलिस ने शव दफनाने के एक हफ्ते बाद भी कब्र से शव को निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। रिपोर्ट आने पर नए खुलासे की संभावना लगाई जा रही है। 
Kabr Khodakar Bahar Nikala BachchI Kaa shav
प्रतीकात्मक चित्र

यह भी पढ़ें...भूलकर भी न बांधे इस समय भाई को राखी, लग रहा राहुकाल

  ये है वजह 

रामदरबार में दो माह पहले एक बच्ची की मौत हो गई थी। जब परिजन शव को दफनाने के लिए ले जा रहे थे, इसी बीच यह बात चर्चा बन गई कि यदि बच्ची को फेंका नहीं जाता तो मौत नहीं होती। यह चर्चा कोई और नहीं बच्ची के माता पिता ही कर रहे थे। जब चाइल्ड हेल्पलाइन को यह सूचना मिली तो हड़कंप मच गया। बच्ची की मौत पर शक की सूई लटकने गई। माना जा रहा है कि बच्ची की मौत दैवीय नहीं हुई है। इसी बात को लेकर वाइल्ड हेल्पलाइन ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। जब पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि रायपुर खुर्द के समीप ही श्मसानघाट में बच्ची को दफनाया गया है।

यह भी पढ़ें...CBSE बोर्ड के 10वीं और 12वीं का बदलेगा एग्जाम पैटर्न, ऐसा होगा नया पैटर्न

  कैसे हुई मौत

एसडीएम के निर्देश पर पुलिस की टीम श्मससान घाट पहुंच गई और कब्र खोदकर बच्ची का शव निकाला गया। इसके बाद जीएमसीएच-32 में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट सामने आने के बाद ही पता लग पाएगा कि बच्ची की मौत किस तरह से हुई थी। रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Web Title: Kabr Khodakar Bahar Nikala BachchI Kaa shav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया