मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

देवरिया के बाद अब योगी के कर्मभूमि गोरखपुर के वृद्धाश्रम में किशोरी से रेप


RAGHVENDRA CHAURASIA 24/08/2018 12:05 PM
278 Views

Gorakhpur. उत्तर प्रदेश के देवरिया के बाद अब सीएम योगी की कर्मभूमि गोरखपुर में किशोरी से रेप करने का मामला प्रकाश में आया है। गोरखपुर के एक वृद्धाश्रम में एक किशोरी को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया गया है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। वहीं पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। वहीं इस मामले को लेकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

Dewriya ke baad Gorakhpur ke Vardhashram me kishori se rape

यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  वृद्धाश्रम से भागकर किशोरी ने पुलिस से की शिकायत

गोरखपुर के चिलुआताल थाना क्षेत्र स्थित हेयर डेल वृद्धाश्रम में एक किशोरी को बंधक बनाकर रेप का मामला सामने आया है। गुरुवार को दबंगों के चंगुल से छूटकर किशोरी भागकर अपनी जान बचा सकी। पीड़िता किशोरी ने यूपी 100 से इस मामले की शिकायत की। पुलिस ने मामला शिकायत दर्ज कर लिया है। वहीं नाबालिग पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने कहा ​कि जल्द ही पीड़िता को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा। 

  एक साल पहले पिता की हुई थी मौत

दरअसल, 16 वर्षीया पीड़िता के पिता की मौत एक वर्ष पहले हो गई थी। जिसके बाद से वह अपनी मौसी के यहां रहने लगी थी। मौसी की बेटी ने ही उसे वृद्धाश्रम में रसोइया का काम दिलाया दिया था। इसके बाद से वह वृद्धाश्रम में रह रही थी। पुलिस के मुताबिक 13 अगस्त को पीड़िता खाना बनाकर व खाने के बाद अपने कमरे में चली गई। वृद्धाश्रम का संचालक अनुराग पांडेय पहुंचा। अनुराग ने किशोरी के साथ मारपीट व उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने धमकी दी अगर किसी को बताया तो जान से मार देंगे। गुरुवार को किशोरी की मौसी का बेटा उससे मिलने आया था उसने पूरी घटना बताई, उसी की मदद से वह अपनी जान बचा सकी। 

यह भी पढ़ें..इस बड़े नेता ने बसपा का थामा दामन, कांग्रेस में मचा हड़कम्प

Web Title: Dewriya ke baad Gorakhpur ke Vardhashram me kishori se rape ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया