मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

कांग्रेस ने कहां बच्चे थे राहुल गांधी तो जिम्मेदार कैसे 


GAURAV SHUKLA 25/08/2018 16:21:33
306 Views

1984 sikkh dange ko lekar congress ne kaha rahul jimmedar kaise

Lucknow. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा पिछले दिनों 1984 सिख दंगों को लेकर दिये गये बयान को लेकर पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस नेता पी चिदंबरम उनके बचाव में उतर आए हैं। चिदंबरम ने कहा कि सिख दंगों के लिए राहुल को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है। उस समय राहुल की उम्र महज 13 या 14 साल की रही होगी। वहीं यह घटना उस दौरान हुई जिस समय कांग्रेस सत्ता में थी जिसको लेकर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने संसद में माफी भी मांगी थी। 

1984 sikkh dange ko lekar congress ne kaha rahul jimmedar kaise
गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा था कि 1984 सिख दंगों में उनकी पार्टी संलिप्त नहीं थी। वहीं यूके के संसद में 1984 दंगों को लेकर किये गये सवाल पर राहुल ने कहा था कि इसको लेकर मेरे दिमाग में कोई संशय नहीं है कि यह एक ट्रेडजी थी और दुखद भी। भले ही आप कह रहे हैं कि दंगे में कांग्रेस पार्टी संलिप्त थी लेकिन मैं इससे सहमत नहीं हूं। यह महज अचानक हुई घटना थी जो ट्रेडजी में बदल गयी। 

1984 sikkh dange ko lekar congress ne kaha rahul jimmedar kaise

यह भी पढ़ें... ​​​​न्याय की आस में पूर्व सीएम से मिलने पहुंचा क्षत्रिय युवा महासभा का प्रतिनिधिमण्डल

Web Title: 1984 sikkh dange ko lekar congress ne kaha rahul jimmedar kaise ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया