मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

अखिलेश यादव ने कहा कि देश को नए प्रधानमंत्री की चाहत,भाजपा नहीं ला सकती देश में खुशहाली


RAGHVENDRA CHAURASIA 25/08/2018 16:29:35
310 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि देश को नए प्रधानमंत्री की जरूरत है। उन्होंनेे कहा कि देश में भाजपा खुशहाली नहीं ला सकती है। पूर्व सीएम ने कहा ​कि बीजेपी में वे लोग नीतियां तय कर रहे हैं जो ज्यादा मुनाफा कमाते हैं। 

Akhilesh Yadav said that the country can not bring the country

यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  पुलिस भर्ती से बाहर हुए युवा अखिलेश से आए मिलने

इंटक के प्रदेश अध्यक्ष अशोक सिंह के नेतृव्य में आए श्रमिकों व युवा पूर्व सीएम अखिलेश यादव से मदद मांगने के लिए आए थे। उन्होंने बताया कि वह पुलिस की परीक्षा में श्रमिक व शारीरिक परीक्षा पास कर चुके हैं उसके उपरान्त भी हम लोगों को बाहर कर दिया गया है। इस पर अखिलेश यादव ने आश्वासन दिलाते हुए कहा ​कि उनके साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। पूर्व सीएम ने बताया कि कामगारो और किसानों की समस्या के निवारण के बिना देश आगे बढ़ ही नहीं सकता।

akhilesh yadav bol raha hoon

  युवाओं ने कहा कि हम लोगों को सपा से है उम्मीद

पीड़ित युवाओं ने अखिलेश यादव से कहा कि हमें सपा से उम्मीद है कि उन्हें न्यायालय या समाजवादी सरकार बनने पर ही न्याय की उम्मीद है। इंटक प्रतिनिधियों ने अखिलेश यादव को मां विध्यवासिनी का प्रसाद देकर उन्हें शाल देकर सम्मानित किया।  

यह भी पढ़ें..मायावती ने चली बड़ी चाल,लालजी टंडन को राखी बांधने के बाद अब इस नेता को बांधी राखी,विपक्षियों की उड़ी नींद

Web Title: Akhilesh Yadav said that the country can not bring the country's new Prime Minister's wish, the BJP happy. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया