मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

अमर सिंह का ममता पर तंज,कहा राजनीति की देवी है बंगाल की मुख्यमंत्री


RAGHVENDRA CHAURASIA 25/08/2018 19:26:54
286 Views

New Delhi. समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता व राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। अमर सिंह ने इस बार पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला किया है। उन्होंने ममता बनर्जी को राजनीति की देवी करार दिया है। 

Amar Singh

  एनआरसी मुद्दे पर अमर सिंह ने ममता को घेरा

राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला है। अमर सिंह ने एनआरसी मुद्दे पर ममता बनर्जी को घेरते कहा कि सत्ता के लालच ने उन्हें बदल कर रख दिया है। वह बांग्लादेशियों को अपना भाई बता रही हैं। अमर सिंह ने टविटर के अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया। अमर सिंह ने कहा कि हर महिला में देवी का रूप होता है पश्चिम बंगाल में उनकी विशेष अराधना होती है। यहां राजनीति की देवी ममता दीदी विपक्ष में थी तो सदन के काम ठप ही नहीं करती।

Amar Singh

आपको बता दें कि पिछले माह लखनऊ में एक कार्यक्रम के दौरान अमर सिंह का पीएम मोदी ने मंच से नाम लिया ​था उसके बाद से अमर सिंह लगातार भाजपा का समर्थन कर रहे हैं। बताया यह भी जा रहा था कि वे बीजेपी में शामिल होने वाले हैं मगर उन्होंने कहा था कि बीजेपीे में जाऊ या नहीं लेकिन पूरा जीवन पीएम मोदी को दे दूंगा। 

 

 

Web Title: Amar Singh's tan on Mamata, said goddess of politics is Chief Minister of Bengal ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया