बहन के प्यार में इमोशनल हुए भोजपुरी स्टार निरहुआ, देखें वीडियो


NAZO ALI SHEIKH 26/08/2018 12:49:25
835 Views

Mumbai. भाई-बहन के प्यार को दर्शाता रक्षा बंधन का त्योहार इनके रिश्ते को मजबूत तो बनाता ही है साथ ही इनके कई इमोशन्स भी जुड़े होते हैं। आज यह त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है। सभी बहनें चाहे किसी भी धर्म से हों अपने भाईयों की कलाई पर राखी बांधकर उनकी लंबी उम्र की प्रार्थना करती हैं। रक्षाबंधन पर बॉलीवुड में कई फिल्में भी बनी हैं और आज के दिन रक्षाबंधन के गाने सोशल मीडिया पर हर तरफ से आवाज आएगी। अब भोजपुरी में भी रक्षाबंधन के गाने बॉलीवुड को टक्कर देते हैं।

यह भी पढ़ें... रणबीर के साथ शादी को लेकर आलिया ने कहा- नहीं मैं...

 Bhojpuri star Nirhua, see video in the love of sister
बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के रक्षाबंधन पर आधारित कई गानों के वीडियो आज वायरल हो रहे हैं। इन गानों में भाई -बहन के प्यार को साफ देख सकते हैं। वहीं भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ का एक वीडियो भी जबरदस्त वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी ऑनस्क्रीन बहन के साथ राखी का त्योहार मना रहे हैं। भोजपुरी सिनेमा के रक्षा बंधन के कई गाने खूब वायरल हो रहे हैं और उन्हें बार-बार देखा जा रहा है।

भोजपुरी के मशहूर एक्टर दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' का गाना 'राखी के बंधन' अदालत एल्बम का है। इस भोजपुरी राखी सॉन्ग में निरहुआ के साथ प्रमिल जैन नजर आ रही हैं और इसमें भाई-बहन के प्यार को बहुत ही खूबसूरती से दिखाया गया है। आपको बता दें कि इस वीडियो सॉन्ग में भाई-बहन का रिश्ता बहुत ही इमोशनल अंदाज में दिखाया गया है। भोजपुरी के मशहूर एक्टर दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' का गाना 'राखी के बंधन' अदालत एल्बम का है। इस भोजपुरी राखी सॉन्ग में निरहुआ के साथ प्रमिल जैन नजर आ रही हैं और इसमें भाई-बहन के प्यार को बहुत ही खूबसूरती से दिखाया गया है।

आपको बता दें कि इस वीडियो सॉन्ग में भाई-बहन का रिश्ता बहुत ही इमोशनल अंदाज में दिखाया गया है। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही शशिकांत ने निरहुआ के खिलाफ मुंबई में जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई थी। सोशल मीडिया पर वायरल हुए ऑडियो टेप में निरहुआ ने पत्रकार के साथ गालीगलौच की थी। सिर्फ इतना ही नहीं उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी थी। देखें वीडियो-
https://youtu.be/zHDUk0qBG24

Web Title: Bhojpuri star Nirhua, see video in the love of sister ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया