मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

गुजरात में चार मंजिला इमारत ढही, एक की मौत, कई लोगों के दबे होने की आशंका


RAJNISH KUMAR 27/08/2018 09:52 AM
211 Views

Ahmadabad. गुजरात के अहमदाबाद में एक चार मंजिला इमारत के ढह गई, जिसमें कई लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि अब तक करीब छह लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति का शव भी मलबे से निकाला गया है। गृह राज्यमंत्री प्रदीप सिंह जडेजा ने कहा कि एनडीआरएफ तथा स्थानीय दमकल की टीमों को मौके पर तैनात कर दिया है। राहत एवं बचाव कार्य में लगी हुई हैं।

four-storey building collapsed

अहमदाबाद के ओढव इलाके में करीब दो दशक पहले सरकारी आवासीय योजना के तहत चार मंजिला इमारत बनाइ गई थी। इस बिल्डिंग में कुल 32 फ्लैट थे, जिनको मकान खाली करने के लिए नोटिस दिया जा चुका था। रविवार को यह बिल्डिंग ढ​ह गई। बताया जा रहा है कि बिल्डिंग से करीब छह लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है जबकि एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि कई लोगों के दबे होने की आशंका है। हालांकि एनडीआरफ और स्थानीय दमकल की टीमें राहत एवं बचाव कार्य में लगी हुई हैं।

 

#LatestVisuals from Ahmedabad's Odhav area where a four-storey building collapsed last night. 3 people have been rescued, at least five still feared trapped under the debris. Rescue operation is underway. #Gujarat pic.twitter.com/g2ZEPE2Ka5

— ANI (@ANI) August 27, 2018

चीफ एडिशनल फायर ऑफिसर ने बताया कि बिल्डिंग जर्जर हालत में थी। बिल्डिंग खाली करने के लिए नोटिस दिया जा चुका था। उन्‍होंने कहा कि बाद में यह पता किया जाएगा कि वे लोग फिर से इस बिल्डिंग में कैसे घुसे।  गुजरात के गृह मंत्री प्रदीप सिंह जडेजा ने कहा कि नगर पालिका, राज्य सरकार, राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) और फायर की टीम बचाव कार्य में लगी हैं। 5 एनडीआरएफ टीमों को तैनात किया गया है। 

यह भी पढ़ें ... बाढ़ से अब तक एक हजार लोगों की मौत, लाखों लोग हुए बेघर

Web Title: four-storey building collapsed ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया