अब 'दीदी' ने इस युवा नेता को भेजी राखी, सियासी घमासान तेज


RAJNISH KUMAR 27/08/2018 11:45 AM
917 Views

New Delhi. आगामी लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर राजनीतिक दल सियासी दांव-पेंच का गेम खेलने लगे हैं। राजनीतिक दलों के नेता अन्य दलों के नेताओं को साधने की कोशिश में लगे हुए हैं। खास तौर पर गैरभाजपाई दलों के नेता एकजुटता को लेकर जाल बिछाना शुरू कर ​दिए हैं। इसी कड़ी में अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को राखी भेजी है। बता कि इससे पहले बसपा सुप्रीमो मायावती ने इनेलो नेता अभय चौटाला को राखी बांधी थी।

Now didi has sent this young leader to Rakhi

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को राखी भेजी। बनर्जी की इस राखी को लेकर टीएमसी नेता दिनेश त्रिवेदी ने हार्दिक पटेल से मुलाकात की। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि ममता दीदी के राखी भेजने से मैं खुश हूं। उन्होंने कहा कि दिनेशजी यहां आए, तो गुजरात पुलिस की भूमिका को देख कर सन्न रह गए। बता दें कि गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटल अपने आवास पर अनशन पर बैठे हुए हैं। बताया जा रहा है ​कि हार्दिक यूपी के इलाहाबाद में भूख हड़ताल करना चाहते थे, लेकिन यूपी पुलिस ने अनुमति देने से मना कर दिया था। इसके बाद उन्होंने अपने आवास पर ही अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल शुरू कर दी। पटेल के निवास और उसके आस-पास बड़ी संख्या में सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है।

Now didi has sent this young leader to Rakhi

टीएमसी नेता एवं सांसद दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि हार्दिक पटेल को लोगों का साथ मिल रहा है। पूरा देश उनके साथ है और हमारी पार्टी भी उनको समर्थन करती है। दिनेश ने कहा कि पुलिस की इतनी बड़ी संख्या में तैनाती देख कर ऐसा महसूस हो रहा है कि पूरे अहमदाबाद में ब्रिटिश शासन लागू है। 

यह भी पढ़ें ... अगले हफ्ते शुरू हो सकती है भारत और पाकिस्तान के बीच बातचीत

Web Title: Now didi has sent this young leader to Rakhi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया