मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

शिवपाल यादव ने ​दे दिया बड़ा बयान, सियासी गलियारे में मची हलचल


RAGHVENDRA CHAURASIA 27/08/2018 12:05:28
1776 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के नेता व पूर्व मंत्री शिवपाल यादव एक बार फिर मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस बार शिवपाल यादव ने अपने हक की मांग की है। उन्होंने कहा कि मैं पार्टी में सम्मानित पद का इतंजार कर रहा हूं। डेढ़ वर्ष बीत चुके हैं मगर मैं अभी तक इंतजार कर रहा हूं।

Shivpal yadav ne de diya bada bayan, siyasi Galiyare me machi halchal

यह भी पढ़ें...ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

बीजेपी शिवपाल को अपनी पार्टी में शामिल कराना चाहती थी

दरअसल 2017 में ​योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद शिवपाल यादव​ योगी से मिलने उनके आवास पर गए थे। उस दौरान चर्चा यह थी कि शिवपाल अब बीजेपी में शामिल होने वाले हैं। कई महीने तक शिवपाल ने बीजेपीे सरकार के खिलाफ कुछ नहीं बोला था। मगर एक कार्यक्रम के दौरान कन्नौज में शिवपाल यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं पिछले डेढ़ साल से सम्मानित पद के लिए इंतजार कर रहा हूं। शिवपाल यादव के इस बयान के बाद ​भाजपा में खलबली मच गई है।

आपको बता दें कि 2016 में यादव परिवार में पारिवारिक कलह हो गई थी। शिवपाल ने दूसरी पार्टी बना ली थी। पारिवारिक लड़ाई के चलते 2017 के चुनाव में सपा की करारी हार का सामना करना पड़ा। 

यह भी पढ़ें...पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का गोरखनाथ मंदिर से था गहरा सम्बन्ध : योगी
 

Web Title: Shivpal yadav ne de diya bada bayan, siyasi Galiyare me machi halchal ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया