मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

यूपी विधानसभा में देवरिया कांड को लेकर विपक्ष का हंगामा,योगी नाराज


RAGHVENDRA CHAURASIA 27/08/2018 18:11:02
349 Views

 Lucknow. यूपी विधानसभा का मानसून सत्र का आगाज 23 अगस्त से हो चुका था। अटल की अस्थि कलश यात्रा और रक्षा बंधन को लेकर छुट्टी थी। सोमवार को विधानसभा सत्र के शुरु होते ही देवरिया कांड को लेकर विपक्ष ने जमकर नारेबाजी की। इसी को लेकर सीएम योगी नाराज हो गए। 

Up Vidhansabha Me Devriya Kand Ko Lekar Vipaksh Ka Hangama Yogi Naraj

यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  विपक्ष ने कहा प्रदेश में जंगलराज कायम

​उत्तर प्रदेश में विधानसभा का मानसून सत्र चल रहा है। सोमवार को विधानसभा सत्र की कार्यवाही शुरू होते ही सपा,कांग्रेस व बसपा समेत विपक्षी दलों ने देवरिया कांड को मुद्दा बनाकर योगी सरकार के खिलाफ वेल में आकर जमकर नारेबाजी की। विपक्षी दलों ने कहा ​कि पूरे प्रदेश में जंगलराज कायम है। उन्होंने कहा ​कि योगी सरकार अपराध रोकने में नाकाम है। वहीं योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष के हंगामे को लेकर नाराज हो गए। उन्होंने कहा कि विपक्ष बेवजह हंगामा कर सदन में अराजकता फैलाने का काम कर रहा है। योगी ने देवरिया मामले पर सफाई देते हुए कहा कि हमारी सरकार ने तत्काल एक्शन लेकर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की है।

यह भी पढ़ें..शिवपाल यादव ने ​दे दिया बड़ा बयान, सियासी गलियारे में मची हलचल

  दिनेश शर्मा ने अनुपूरक बजट किया पेश

सदन की दोबारा कार्यवाही शुरु हुई तो नेता सदन दिनेश शर्मा ने चालू वित्त वर्ष 2018-19 के लिए 34 हजार 833.24 करोड़ रुपये का बजट पेश किया। जिसके बाद सदन की कार्यवाही मंगलवार तक स्थगित कर दिया गया। 

 

Web Title: Up Vidhansabha Me Devriya Kand Ko Lekar Vipaksh Ka Hangama Yogi Naraj ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया