मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

शिवराज सिंह को हाईकोर्ट की नोटिस, जन आशीर्वाद यात्रा पर खर्च का मांगा हिसाब


RAGHVENDRA CHAURASIA 28/08/2018 12:26 PM
159 Views

Bhopal. इस साल के अंत में चार राज्यों में विधानसभा चुनाव होना है जिसके लिए तैयारियां अपने चरम पर है। एमपी में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौथी बार सत्ता में वापसी के लिए पूरे प्रदेश में जन आर्शीवाद यात्रा निकाल रहे हैं। हाईकोर्ट की ग्वालियर बेंच ने मुख्य सचिव,नगरीय प्रशासन समेत 11 लोगों को नोटिस भेज कर जन आर्शीवाद यात्रा एवं उसमें महिलाओं और बच्चों की भागीदारी को लेकर 4 सप्ताह में जवाब मांगा है।

यह भी पढ़ें...ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

Shivraj Singh High Court seeks notice of travel notice, travel expenses

  उमेश बोहरे ने कोर्ट में दायर की थी शिवराज के खिलाफ याचिका

सीएम शिवराज सिंह चौथी बार सत्ता में वापसी के लिए पूरी ताकत लगा रहे हैं। वहीं शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर उमेश बोहरे नाम के एक शख्स ने उनके खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर कर दी थी। जिसमें जन आशीर्वाद यात्रा को तत्काल रोकने की मांग की गई थी। याचिका में बताया गया था कि जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान प्रत्येक जिले में 2 करोड़ रुपये खर्च होता है साथ ही महिलाओं व स्कूली बच्चों को कई घंटो तक सड़कों पर खड़ा किया जाता है। सोमवार को कोर्ट में इस याचिका की सुनवाई हुई। कोर्ट ने शिवराज सरकार को जन आशीर्वाद यात्रा का पूरा हिसाब मांगा है।

यह भी पढ़ें...बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए समाजवादी MLA, MLC करेंगे यह काम

 

Web Title: Shivraj Singh High Court seeks notice of travel notice, travel expenses ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया