बड़ी खबर: लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी के कई बड़े नेताओं ने दिया इस्तीफा , इस पार्टी में हुए शामिल


RAGHVENDRA CHAURASIA 28/08/2018 13:23:47
2589 Views

Ranchi. लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी समेत कई दलों को करारा झटका लगा है। झारखंड में बीजेपी के अलावा कई दलों के नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। सभी नेताओं ने झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो)  में शामिल हो गए। पूर्व सीएम हेमंत सोरेन ने सभी नेताओं का स्वागत किया। 

Big news: Before the Lok Sabha elections, many BJP leaders gave up resignation, included in this party

यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  बीजेपी के बड़े नेता रहे मोहम्मद कुदुस अंसारी ने छोड़ी पार्टी

2019 के आम चुनाव से पहले नेताओं का पार्टी छोड़ने का सिलसिला पूरे देश में जारी है। इसी क्रम में झारखंड में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के बडे नेता रहे मोहम्मद कुदुस अंसारी समेत कई नेताओं ने बीजेपी छोड़ दी है। इसके अलावा कई अन्य और दलों के नेता जिनमें पूर्व केंद्रीय महासचिव विनोद पांण्डेय,खिजरी विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार रहे अतु तिर्की की उपस्थिति में झामुमों में शामिल हो गए। झामुमों का दामन थामने के बाद नेताओं ने बीजेपी पर तीखा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी नीति और सिद्धांत गलत राह पर है। उन्होंने कहा कि झामुमो गरीबों आम नागरिकों की आवाज उठाने वाली पार्टी है।

Big news: Before the Lok Sabha elections, many BJP leaders gave up resignation, included in this party

  पूर्व सीएम ने सभी नेताओं का किया स्वागत

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सभी नेताओं का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि अब भाजपा का अंतिम समय आ गया है। सोरेन ने कहा ​कि बीजेपी को केवल झामुमों ही चुनाव में करारी शिकस्त देने में सक्षम है। 

यह भी पढ़ें..शिवपाल यादव ने ​दे दिया बड़ा बयान, सियासी गलियारे में मची हलचल

 

 

Web Title: Big news: Before the Lok Sabha elections, many BJP leaders gave up resignation, included in this party ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया