मायावती ने दिखाई दरियादिली, बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए केरल भेजी नेताओं की फौज


RAGHVENDRA CHAURASIA 28/08/2018 17:18 PM
3601 Views

Lucknow. केरल इस समय शताब्दी की सबसे भयानक विभीषिका झेल रहा है। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने मंगलवार को उनके प्रति दरियादिली दिखाई। केरल में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए मायावती ने बसपा नेताओं को मदद के लिए भेजा। इसके साथ ही केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर बरसी। उन्होंने कहा कि केंद्र केरल के साथ सौतेला व्यवहार कर रहा है।

Mayawati has shown her this generous form, an army of leaders sent to Kerala for the help of flood victims.

यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  केंद्र सरकार को तत्काल राष्ट्रीय आपदा घोषित करना चाहिए

बसपा सुप्रीमो ने मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए केंद्र की मोदी सरकार को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि केरल शताब्दी की सबसे भयानक विभीषिक झेल रहा है मगर बीजेपी गैर बीजेपी शासित राज्य है इसलिए केंद्र सरकार उसके साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। केंद्र सरकार के इस कृत्य की मायावती ने कड़ी निंदा की। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को तत्काल इसे राष्ट्रीय आपदा घोषित करते हुए केरल सरकार की हर संभव मदद करनी चाहिए। मायावती ने कहा कि केंद्र सरकार से पर्याप्त सहायता ​न मिल पाने के कारण राज्य के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन को देश में सहायता मांगने के लिए मजबूर होना पड़ा। 

  मायावती ने अपने नेताओं से कहा तन-मन धन से करें मदद

मायावती ने मंगलवार को केरल के प्रति दरियादिली दिखाकर नेताओं की फौज को बाढ़ ग्रस्त इलाकों में मदद के लिए भेजा। उससे पहले मायावती ने अपने नेताओं को निर्देश दिया कि वह तन,मन व धन से पीड़ितों की मदद करें। 

आपको बता दें कि इससे पहले सपा ने पार्टी फंड से एक करोड़ रुपये की धनराशि केरल भेजी है। इसके साथ ही अखिलेश अपने ​विधायकों व एमएलसी से पांच -पांच लाख रूपये बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में देने के लिए निर्देश दिया। इसके साथ ही प्रदेश की अलग-अलग सरकारों ने भी केरल की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। 

यह भी पढ़ें..बड़ी खबर: लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी के कई बड़े नेताओं ने दिया इस्तीफा , इस पार्टी में हुए शामिल

Web Title: Mayawati has shown her this generous form, an army of leaders sent to Kerala for the help of flood victims. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया