मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

राहुल गांधी ने केरल में कुछ किया ऐसा, चारों तरफ हो रही प्रशंसा


RAGHVENDRA CHAURASIA 28/08/2018 17:30:26
1112 Views

Thiruvananthapuram. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की आज चारो तरफ चर्चा हो रही है। राहुल गांधी मंगलवार को विदेश यात्रा से वापस लौटे हैं। मंगलवार को राहुल गांधी बाढ़ पीड़ितों का हाल जानने के लिए केरल पहुचे। राहुल गांधी केरल के अलपुझा जिले में चेंगन्नूर गए। राहुल ने एक एयर एंबुलेस के लिए रास्ता देने के लिए इंतजार किया। राहुल गांधी के इस नेक दिल की चारों ओर प्रशंसा हो रही है।

Rahul Gandhi did something in Kerala, praising all around

यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  राहुल गांधी दो दिवसीय केरल दौरे पर

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने विदेश दौरे से आज सुबह स्वदेश वापस लौटे हैं। विदेश से आने के बाद सीधे राहुल केरल में बाढ़ पीड़ितों का हाल जानने के लिए दो दिवसीय केरल दौरे पर हैं। मंगलवार को राहुल गांधी तिरूवनंतपुरम् पहुंचे। राजधानी तिरूवनंतपुरम् से राहुल अलपुझा जिले में चेंगन्नूर गए। राहुल गांधी को चेंगन्नूर एयरपोर्ट से उड़ान भरनी थी उन्होंने मना कर दिया। दरअसल उसी एयरपोर्ट से मरीज को लेकर एयर एंबुलेंस को जानी थी। राहुल ने एयर एंबुलेंस को प्राथमिकता देकर उसे रास्ता दिया। राहुल ने सोचा कि मेडिकल सहायता के लिए जा रहे व्यक्ति को पहले भेजा जाए। जब एयरपोर्ट से एयर एंबुलेंस चली गई इसके बाद राहुल गांधी अपने चॉपर में बैठे। 

  बाढ़ पीड़ितों से मिले राहुल,राहत शिविर का किया दौरा

केरल की राजधानी तिरूवनंतपुरम में बने राहत शिविर का दौरा किया। राहुल ने बाढ़ से ग्रस्त लोगों से बात कर उनका हालचाल जाना। तिरूवनंतपुरम् एक इंजीनियरिंग कॉलेज में बने राहत शिविर का भी दौरा किया। केरल बाढ़ आपदा में अब तक पांच सौ से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है जबकि 50 से ज्यादा लोग लापता हैं।

यह भी पढ़ें..बड़ी खबर: लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी के कई बड़े नेताओं ने दिया इस्तीफा , इस पार्टी में हुए शामिल

 

 

Web Title: Rahul Gandhi did something in Kerala, praising all around ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया