मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

वर्दी ने नशे में चूर यूपी पुलिस, दारोगा ने पत्नी व बच्चों को बुरी तरह पीटा


SUYOGYA RAJ DWIVEDI 28/08/2018 19:08:09
390 Views

police inspector beats his wife and children brutally mahanagar lucknow thana chetra news

लखनऊ। राजधानी में खाकी की तरफदारी में एक महिला ज़िन्दगी और मौत की लड़ाई लड़ रही है। दरअसल पूरा मामला महानगर थाना क्षेत्र का है जहां अवैध संबंधों के चलते खाकी के नशे में चूर एक दरोगा ने अपनी पत्नी समेत बच्चो की पिटाई कर दी। साथ ही रिज़र्व पुलिस लाइन में रह रहे अपने परिवार को घर से निकल जाने और जान से मार देने की धमकी भी दी। पिटाई के बाद पत्नी को गंभीर हालत में किंग जार्ज मेडिकल कॉलेज के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां वह ज़िन्दगी और मौत की जंग लड़ रही है। 

हाल ही में मड़ियांव थाना क्षेत्र के एक सिपाही का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सिपाही खाकी के नशे में चूर एक रिक्शा चालक को अपने बूट तले रौंद रहा था और बेरहमी से पैरों से मार रहा था। अभी यह मामला शांत भी नही हुआ था कि यूपी पुलिस का एक और अमानवीय चेहरा सामने आया है जहां खाकी के नशे में चूर कानपुर नगर में तैनात दरोगा शिव स्वरूप तिवारी ने अवैध संबंधों के चलते अपने 3 भाईयों के साथ मिलकर महानगर स्तिथ रिज़र्व पुलिस लाइन में रह रहे परिवार पर हमला बोल दिया। इतना ही नही दरोगा शिव स्वरूप तिवारी ने अपनी पत्नी शशि तिवारी व अपने दोनो बेटो को घर से निकल जाने और जान से मारने की धमकी भी दी। आपको बता दें, इस मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद भी लखनऊ एसएसपी से लेकर डीजीपी तक ने कोई कार्रवाई नही की है। 

वहीं आरोपी दरोगा राम स्वरूप तिवारी के बेटे सक्षम तिवारी का कहना है कि आज उनके पिता राम स्वरूप तिवारी ने अपने 3 भाइयों के साथ मिलकर हम लोगों पर हमला किया जोकि कानपुर नगर में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं। हमला करने के बाद उन्होंने घर से निकाल देने की धमकी दी है। साथ ही बताया कि हमले के बाद उनकी माता शशि तिवारी को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में एडमिट कराया गया है। सक्षम तिवारी ने बताया कि जब उन लोगो को अपने पिता के अफेयर के बारे में पता चला तब उन्होंने इसको लेकर कई जगह शिकायते भी की, जिस कारण उनके पिता ने अपने भाइयों के साथ मिलकर उन लोगो पर हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि इस मामले में महिला थाने में मुकदमा भी दर्ज हो चुका है लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नही हुई है।

Web Title: police inspector beats his wife and children brutally mahanagar lucknow thana chetra news ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया