चुनाव में कांग्रेस के साथ आ रहा बड़ा राजनीतिक दल, 30 अगस्त को पूरा देश देखेगा मिलन


UMENDRA SINGH 29/08/2018 11:33 AM
277 Views

Chennai. एक बार फिर से कर्नाटक के बाद दक्षिण भारत में भाजपा के विरुद्ध विरोधी दलों के नेताओं की जुटान दिखने जा रही है। ये प्रदेश है तमिलनाडु जहां विपक्षी एख बार एकजुट होंगे। भारत में राजनीति भी इस जुटान से गरमा सकती है।

  यह भी पढ़ें: मायावती ने दिखाई दरियादिली, बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए केरल भेजी नेताओं की फौज

loksabha chunav 2019

डीएमके संरक्षक रहे एम. करुणानिधि की 30 अगस्त को श्रद्धांजलि सभा होनी है। इस सभा में 17 पार्टियों के नेता भाग ले सकते हैं। श्रद्धांजलि सभा के लिए पूर्व प्रधानमंत्री व जेडीएस के नेता एचडी देवेगौड़ा, एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार, आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के अलावा कांग्रेस, जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्दुल्ला, टीएमसी समेत कई विपक्षी पार्टियों के नेता हिस्सा ले सकते हैं।

loksabha chunav 2019

  अमित शाह नहीं लेंगे हिस्सा

सभा में शामिल होने पर पहले खबर आई थी कि करुणानिधि की प्रार्थना सभा में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी शामिल होंगे। लेकिन वह हिस्सा नहीं लेंगे। भाजपा ने कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और राष्ट्रीय सचिव मुरलीधर राव बैठक में पार्टी का प्रतिनिधित्व करेंगे. हालांकि, स्टालिन के प्रधानमंत्री मोदी पर ताजा हमले के बाद भाजपा करुणानिधि की श्रद्धांजलि सभा में भाग लेगी या नहीं, इस पर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। 

  मोदी पर किया वार, आ सकती है कांग्रेस के साथ

डीएमके का पद संभालने के बाद नेता एमके स्टालिन ने नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। मोदी सरकार पर भारत के भगवाकरण की कोशिश के आरोप लगाया। डीएमके की जनरल काउंसिल की पहली बैठक में उन्होंने कहा कि मोदी सरकार को हम सब सबक सिखाएं। ऐसे में उम्मीद है कि वो कांग्रेस से हाथ मिलाने जा रहे हैं। 

Web Title: loksabha chunav 2019 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया