मुख्य समाचार
अपने बजट का पांच फीसद हिस्सा पशुओं के कल्याण में लगाएं राज्य: गिरीश रतन टाटा को हाईकोर्ट से मानहानि मामले में राहत, जानें पूरा मामला मॉब लिंचिंग पर फिर बोले नसीरुद्दीन शाह, परिजनों से मिलकर कहा- साहस को... ट्रामा में फैला खतरनाक फंगस, कारगर दवा नहीं, अलर्ट जारी समलैंगिक विवाह के लिए कोर्ट पहुंचीं दो युवतियां, मजिस्ट्रेट ने नहीं लिया आवेदन, जानें वजह 10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

शिवपाल यादव ने बनाया सेक्युलर मोर्चा,अखिलेश ने कहा दौड़ेगी साईकिल


RAGHVENDRA CHAURASIA 29/08/2018 14:40 PM
310 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के नेता व पूर्व मंत्री शिवपाल यादव ने सेक्युलर मोर्चा का गठन कर लिया है। शिवपाल ने एलान करते हुए कहा ​​कि इसमें उनको जोडूंगा जो सपा से उपेक्षित है। उन्होंने कहा कि समाजवादी सेक्युलर मोर्चा यूपी में नया सियासी विकल्प होगा। वहीं अखिलेश ने कहा जैसे-जैसे चुनाव करीब आता जाएगा नई -नई चीजे देखने को मिलेंगी।उन्होंने कहा साईकिल रफ्तार रूकेगी नहीं बढ़ती ही रहेगी। 

Shivpal Yadav made Secular Front, said Akhilesh

यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  शिवपाल ने कहा सपा में इज्जत न होने से आहत हूं

शिवपाल यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा ​कि सपा में मेरी इज्जत नहीं थी इसलिए मैं काफी आहत हूं। उन्होंने कहा कि मुझे पार्टी कि किसी बैठक में नहीं बुलाया जाता था। शिवपाल ने कहा अब सपा में नेता जी का सम्मान नहीं किया जाता है। कहा अगर नेता जी जहां सम्मान नहीं होता वहां मुझे अच्छा नहीं लगता है।

  जिसका भी सपा में सम्मान न हो मेरे पार्टी में आ जाए

शिवपाल यादव ने सपा से उपेक्षित लोगों से कहा कि जिसको भी उस पार्टी में सम्मान न मिलता हो वो हमारे साथ आ जाए। उन्होंने कहा कि जो लोग कह रहे हैं कि शिवपाल बीजेपी में शामिल होंगे वह अफवाह है। 

यह भी पढ़ें..मायावती ने दिखाई दरियादिली, बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए केरल भेजी नेताओं की फौज
 

 

Web Title: Shivpal Yadav made Secular Front, said Akhilesh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया