पाक पीएम इमरान खान की तीसरी पत्नी के कारण गई पुलिस अधिकारी की नौकरी


NAZO ALI SHEIKH 29/08/2018 15:30:23
446 Views

Lahore. पाकिस्तान के नवर्निवाचित पीएम इमरान खान ने एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को नौकरी से बर्खास्त कर दिया है। वजह यह थी कि पीएम इमरान की तीसरी पत्नी बुशरा बीबी के पूर्व पति को नाके पर उस अधिकारी ने रोकने की खता की थी। 

 

paak pm imaraan khaan kee teesaree patnee ke kaaran gaee polices adhikaaree kee naukaree

माफी मांगने से किया इंकार

फिर क्या इमरान खान ने उन्हें तलब कर लिया और उनसे माफी मांगने को कहा, लेकिन पंजाब सरकार ने बुशरा बीबी के पूर्व पति खावर मनेका से माफी मांगने से इंकार कर दिया। जिस कारण जिला पुलिस अधिकारी ( पाकपट्टन) रिजवान उमर गोंडाल को नौकरी से बर्खास्त कर दिया। हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है, कि अधिकारी को बर्खास्त नहीं बल्कि ट्रांसफर कर लाहौर के केंद्रीय पुलिस कार्यालय में रिपोर्ट करने को कहा गया है। 

यह भी पढ़ेें... गूगल पर भड़के डोनाल्ड ट्रंप, इस बात पर दी चेतावनी

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि 23 अगस्त को खावर मनेका लाहौर से पाकपट्टन की ओर आ रहे थे, तभी उन्हें रात एक बचे पांच नाके पर रोका गया। उन्होंने बताया, जब पुलिस ने मनेका को रुकने को इशारा किया तो वो नहीं रुके। पुलिस ने उनकी कार का पीछा किया और कुछ किलोमीटर की दूसरी से उन्हें पकड़ लिया। खावर मनेका ने अपना नाम बताने के बाद भी जब पुलिस ने उन्हें नहीं छोड़ा तो उन्हें ने पुलिस को अपशब्द कहना शुरु कर दिया। 

CLICK HERE- ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

paak pm imaraan khaan kee teesaree patnee ke kaaran gaee polices adhikaaree kee naukaree

अधिकारी ने यह भी बताया कि नवनियुक्त मुख्यमंत्री उस्मान बुजदार ने पिछले शुक्रवार को डीपीओ गोंडाल को बुलाया था। उन्होंने बताया, मुख्यमंत्री ने डीपीओ को बताया कि मनेका ने शिकायत की है कि पुलिस अधिकारी ने उनके साथ गलत व्यवहार किया है इसलिए  उसे माफी मांगनी चाहिए।

Web Title: paak pm imaraan khaan kee teesaree patnee ke kaaran gaee polices adhikaaree kee naukaree ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया