मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

भाजपा के बड़े नेता ने अखिलेश यादव से की मुलाकात,तस्वीर हुई लीक, मचा कोहराम


RAGHVENDRA CHAURASIA 29/08/2018 15:24:37
1481 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व पूर्व मुख्यमंत्री व सांसद जगदंबिका पाल की मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया में लीक हो गई है। जिसके बाद सियासी गलियारे में कोहराम मचा हुआ है।

BJP

यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  पाल ने विरोधियों की साजिश बताया

यूपी के डुमरियागंज से सांसद जगदंबिका पाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह जीवन भर में भाजपा में रहेंगे। उन्होंने कहा ​कि यह तस्वीर पूर्व पीएम अटल बिहारी के निधन के बाद दिल्ली जाते समय लखनऊ के एयरपोर्ट स्थित रेस्ट हाउस की है। पाल ने कहा कि विरोधियों की साजिश है। सांसद ने कहा कि हम भाजपा में रहकर आजीवन रहेंगे। फिलहाल दोनों नेताओं की इस मुलाकात से सियासी गलियारें में कोहराम मचा हुआ है। वहीं अब पाल को मीडिया में इसके बारे में बार-बार बताना पड़ रहा है।

BJP

यह भी पढ़ें..मायावती ने दिखाई दरियादिली, बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए केरल भेजी नेताओं की फौज

 

 

Web Title: BJP's big leader Jagdambikapal met Akhilesh Yadav, photo leaked, Maacha Kohram ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया