मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

राष्ट्रीय खेल दिवस के मौके पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी


GAURAV SHUKLA 29/08/2018 15:43:03
357 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई दी है। उन्होंने कहा है कि हॉकी के जादूगर के नाम से मशहूर मेजर ध्यानचन्द के जन्म दिवस को राष्ट्रीय खेल दिवस के रूप में मनाया जाता है। मेजर ध्यानचन्द को अपनी श्रद्धांजलि देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि मेजर ध्यानचन्द ने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से सम्पूर्ण विश्व में भारत को विशिष्ट पहचान दिलायी थी।

CM Yogi Adityanath ne pradeshvashiyo ko badhai di
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश में खेल प्रतिभाओं की कमी नहीं हैं। इंडोनेशिया में चल रहे एशियन गेम्स में राज्य के खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन कर देश व प्रदेश का गौरव बढ़ाया है। राज्य सरकार खेल के आधारभूत ढांचे को सुदृढ़ करने के लिए गम्भीरता से प्रयास कर रही है, ताकि प्रदेश के खिलाड़ियों को अच्छी सुविधाएं और संसाधन उपलब्ध हो सकें।

यह भी पढ़ें... ​​सपा नेता का आक्रोश अमर सिंह को बताया दलाल और जयाप्रदा को नाचने वाली

CM Yogi Adityanath ne pradeshvashiyo ko badhai di

Web Title: CM Yogi Adityanath ne pradeshvashiyo ko badhai di ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया