मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

इस दलित मुद्दे पर योगी आदित्यनाथ के सामने आ गईं मायावती, मचा हाहाकार


UMENDRA SINGH 30/08/2018 12:00:57
1938 Views

New Delhi. एक बड़े मुद्दे को लेकर योगी आदित्यनाथ और मायावती आमने-सामने आ गये हैं। मामला नोएडा में दलित अफसर से जुड़ा हुआ है। इस मामले में मायावती ने दलित अफसर की पत्नी को समर्थन भी दे दिया है। योगी और माया के आमने सामने आने से राजनीति में खलबली मच गयी है।

  यह भी पढ़ें: कांग्रेस में आ सकता है अटल के सबसे करीबी नेता का बेटा, भाजपा में हाहाकार

cm yogi and mayawati aamne saamne 

उत्तर प्रदेश के नोएडा के अपर जिला मजिस्ट्रेट और सेवानिवृत्त कर्नल के केस ने अब राजनीतिक रंग ओढ़ लिया है। एक पक्ष के साथ योगी सरकार खड़ी है तो दूसरे पक्ष ने बसपा प्रमुख से मदद मांगी है। मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर रिटायर्ड कर्नल वीरेंद्र प्रताप सिंह चौहान से मारपीट के मामले में मुजफ्फरनगर के एडीएम हरिशचंद्र को निलंबित कर दिया है। 

cm yogi and mayawati aamne saamne

  एडीएम की पत्नी मायावती से मिलने पहुंची

न्यूज 18 की खबर के मुताबिक अपर जिला मजिस्ट्रेट हरिश्चंद्र की पत्नी उषा ने बसपा सुप्रीमो से दिल्ली में मुलाकात की है। बताया जा रहा है कि इसके बाद मायावती के कहने पर नेता लालजी वर्मा ने सीएम योगी से भेंट की है। उन्होंने आरोप लगाया है कि सिर्फ दलित होने की वजह से उनके अफसर पति को परेशान किया जा रहा है। 

  जानिए पूरा मामला

कुछ दिन पहले दलित अफसर की बीवी ने रिटायर्ड सैन्य़ अफसर वीरेंद्र पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया और केस दर्ज कराया था। पुलिस ने रिटायर्ड सैन्य अफसर को हथकड़ी लगाकर जेल भेजा था। वहीं से बवाल शुरू हुआ और बाद में सीसीटीवी की जांच में कुछ और ही निकलकर सामने आया था।

 

Web Title: cm yogi and mayawati aamne saamne ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया