मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

बड़ी खबर: लालू यादव ने सीबीआई कोर्ट में किया सरेंडर, जेल में मिलेगी ये सुविधा


RAGHVENDRA CHAURASIA 30/08/2018 12:43 PM
251 Views

Ranchi. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने गुरुवार को सीबीआई कोर्ट में सरेंडर कर दिया। सीबीआई कोर्ट के जज एसएस प्रसाद की कोर्ट ने लालू को न्यायिक हिरासत में लेते हुए होटवार जेल भेज दिया है। कोर्ट ने रिम्स के डॉक्टर को लालू यादव के मेडिकल चेक अप का आदेश दिया। 

Big News Laloo Yadav Ne Cbi Court Me Kiya Sarender Jail men Uchh Chdri Ki Vyvstha

यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  लालू के लिए उच्च श्रेणी की व्यवस्था

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने गुरुवार को सीबीआई की विशेष अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। ​सीबीआई कोर्ट के जस्टिस एसएस प्रसाद ने लालू के स्वास्थ्य की जांच के लिए रिम्स के डॉक्टरों को निर्देश दिया कि वह उनका मेडिकल चेक अप करें। लालू प्रसाद के लिए होटवार जेल में उच्च श्रेणी की व्यवस्था की गई है। बताया जा रहा है कि लालू को ब्लाक बी या सी में रखा जा सकता है। लालू का खाना बनाने व कपड़ा धोने के लिए दो कै​दी उपलब्ध कराए जाएंगे। 

Big News Laloo Yadav Ne Cbi Court Me Kiya Sarender Jail men Uchh Chdri Ki Vyvstha

  सरेंडर करने से पहले सियासी चर्चा की थी

लालू प्रसाद यादव सरेंडर करने से पहले गेस्ट हाउस में सियासी चर्चा की थी। ​झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन लालू से मिलने पहुंचे थे। इसके साथ ही जेवीएम अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने उनसे मुलाकात की थी। मुलाकात के दौरान लालू ने कहा कि 2019 चुनाव के मद्देनजर सेक्युलर पार्टियोें पर एक मंच पर लाया जाए। 

यह भी पढ़ें..उपचुनाव में सपा- बसपा ने इस सीट पर मारी बाजी,योगी के कद्दावर मंत्री की बेटी की करारी हार

Web Title: Big News Laloo Yadav Ne Cbi Court Me Kiya Sarender Jail men Uchh Chdri Ki Vyvstha ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया