मुख्य समाचार
सोनभद्र: सीएम के दौरे को पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

बीजेपी के सीनियर नेता ने दिया बड़ा बयान,​सियासी गलियारे में हलचल तेज..


RAGHVENDRA CHAURASIA 30/08/2018 17:55:53
422 Views

श्रीनगर. केंद्र सरकार ने बीते दिनों कई राज्यों के राज्यपाल में बदलाव किये हैं। इसी कड़ी में सरकार ने बिहार के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक को जम्मू कश्मीर में नियुक्त किया है। जम्मू कश्मीर के प्रदेश अध्यक्ष रवीद्र राणा ने विवाविद बयान दिया है। राणा ने राज्यपाल मलिक को अपना बंदा बताया है।

Opposition got chance before election, this BJP leader gave the controversial statement

यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।
 

  रविंद्र राणा ने बढ़ा दी बीजेपी की मुसीबत

दरअसल जम्मू कश्मीर से एनएन वोरा को हटाकर सत्यपाल मलिक को बिहार से घाटी का राज्यपाल बनाया गया है। राणा का विवादित बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो के मुताबिक राणा ने पूर्व राज्यपाल एनएन वोहरा को हटाए जाने से लेकर नए राज्यपाल की नियुक्ति तक के सियासी संकट को भाजपा की सोची समझी साजिश का हिस्सा बता दिया। उन्होंने कहा कि 'वोहरा को हम यहां लाना नहीं चाहते थे, वह अपनी ढपली बजाता था। अब नया गवर्नर आया है वो अपना बंदा है राणा के इस बयान ने बीजेपी की मुसीबत बढ़ा दी है।

Opposition got chance before election, this BJP leader gave the controversial statement

  राणा के बयान से सियासी गलियारे में हलचल

जम्मू कश्मीर के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष रविद्र राणा ने कहा कि सत्यपाल बीजेपी के खास है। इस बयान से सियासी गलियारे में हलचल मच गई है। विपक्षी दलों के नेता बीजेपी पर निशाना साधने लगे हैं। अगर यह बयान जम्मू कश्मीर से चलकर दिल्ली आया तो बीजेपी के पास इससे बचने का कोई जवाब नहीं मिल सकता है।

यह भी पढ़ें..उपचुनाव में सपा- बसपा ने इस सीट पर मारी बाजी,योगी के कद्दावर मंत्री की बेटी की करारी हार
 

 

 

Web Title: Opposition got chance before election, this BJP leader gave the controversial statement ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया